DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पीलीभीत के बिलसंडा में युवक की पीट- पीटकर हत्या

पीलीभीत के बिलसंडा में युवक की पीट- पीटकर हत्या

1 / 3घर से युवती को ले जाने को लेकर हुए विवाद में बिलसंडा के भगवंतापुर गांव में दलित युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई। पुलिस ने इस मामले में सात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट...

पीलीभीत के बिलसंडा में युवक की पीट- पीटकर हत्या

2 / 3घर से युवती को ले जाने को लेकर हुए विवाद में बिलसंडा के भगवंतापुर गांव में दलित युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई। पुलिस ने इस मामले में सात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट...

पीलीभीत के बिलसंडा में युवक की पीट- पीटकर हत्या

3 / 3घर से युवती को ले जाने को लेकर हुए विवाद में बिलसंडा के भगवंतापुर गांव में दलित युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई। पुलिस ने इस मामले में सात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट...

PreviousNext

घर से युवती को ले जाने को लेकर हुए विवाद में बिलसंडा के भगवंतापुर गांव में दलित युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई। पुलिस ने इस मामले में सात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

बिलसंडा थाना क्षेत्र के गांव भगवंतापुर में शुक्रवार रात को घर से एक युवती को जबरन ले जाने के बाद विवाद हो गया। विवाद में युवती के चाचा शिवकुमार (45) पुत्र सूबेदार की गांव रामनरेश, सरोज, पवन, पिंकी, विजयपाल, सुभाष निवासी भगवंतापुर ने बीसलपुर के मुकेश के साथ मिलकर घर से कुछ दूरी पर ही रास्ते में घेर लिया। आरोप है कि सभी ने लाठी डंडों से पीट पीटकर कर हत्या कर दी।

घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया। 100 डायल पुलिस, इंस्पेक्टर मनोज त्यागी मौके पर पहुंचे। पीआरवी पुलिस गाड़ी से परिजन शिवकुमार को बिलसंडा अस्पताल लेकर पहुंचे। अस्पताल में डॉक्टरों ने भी उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के परिजन आक्रोशित हो गए।

उधर आरोपी घटना के बाद घर से भाग गए। सूचना पर सीओ बीसलपुर प्रवीण मलिक भी मौके पर पहुंचे। परिजनों से बातचीत भी की। एसपी ने घटना की जानकारी लेने के बाद आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। गांव में एहतियातन फोर्स तैनात की गई है।

प्रेम प्रसंग का मामला : पुलिस के मुताबिक पूरा मामला प्रेम प्रसंग का है। जिस युवती को ले जाने का आरोप है वो कई माह पहले भी आरोपी पक्ष में एक रामनरेश के साथ चली गई थी। युवती के पिता ने थाने में दलित उत्पीड़न में केस दर्ज कराया। सीओ ने मामले की जांच की। पुलिस ने युगल को बरामद किया। बाद में युवती को कोर्ट में पेश किया गया। युवती बालिग निकली।

कोर्ट में बयानों में युवती ने स्वेच्छा से रामनिवास के साथ जाने और उसी के साथ रहने का बयान दिया। इसके बाद कोर्ट ने युगल को साथ साथ रहने के निर्देश दिए। काफी दिनों से युगल बाहर रह रहा था। कुछ दिन पहले ही युवती अपने माता पिता के घर गई थी। शुक्रवार रात को ये विवाद हो गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:murder in pilibhit for affairs