ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतअप्सरा नदी के पुल से आवाजाही प्रभावित, बढ़ गई दौड़

अप्सरा नदी के पुल से आवाजाही प्रभावित, बढ़ गई दौड़

भानपुर में अप्सरा नदी पर बन रहे नए पुल के लिए कुआं बनाते समय पुराना जर्जर पुल भी आवाजाही योग्य नहीं रह गया है। इससे यहां दोनों तरफ आने जाने में...

अप्सरा नदी के पुल से आवाजाही प्रभावित, बढ़ गई दौड़
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतTue, 18 Jun 2024 12:45 PM
ऐप पर पढ़ें

भानपुर में अप्सरा नदी पर बन रहे नए पुल के लिए कुआं बनाते समय पुराना जर्जर पुल भी आवाजाही योग्य नहीं रह गया है। इससे यहां दोनों तरफ आने जाने में ग्रामीणों को परेशानियां हैं। बरसात में आने यहां आवाजाही को लेकर लंबी दौड़ लगना तय है।
जहानाबाद क्षेत्र में एक वर्ष से अधिक समय से बनाया जा रहा अप्सरा नदी का पुल अभी नहीं बन पाया है। यहां निर्माण कार्य के दौरान पुराना पुल क्षतिग्रस्त होने पर आवाजाही को बंद कर दिया गया है। इससे ग्रामीणों को आवाजाही में परेशानी है साथ ही अपने खेतों तक पहुंचना मुश्किल हो रहा है। इतना ही नहीं पुल के ऊपर से होकर खेतों में पशुओं के लिए चारा लाना भी मुश्किल हो रहा है। पुल के ऊपर से आने जाने वाले डनलप और ट्रैक्टर ट्राली आदि पर रोक लगा दी गई है। अब पुल से पैदल निकलना भी जोखिम भरा है। गांव भानपुर के अधिकांश किसानों के खेत अप्सरा नदी के पार हैं। यही नहीं मगरासा भूडा के ग्रामीणों का आवागमन भी प्रभावित हो रहा है। इस कारण एक दूसरे के क्षेत्र में आने जाने के लिए और जहानाबाद आने के लिए काफी दूरी तय करनी पड़ रही हैं। इस कारण ग्रामीणों को परेशानी है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।