DA Image
7 अगस्त, 2020|6:51|IST

अगली स्टोरी

ट्रांस क्षेत्र में पहुंचे विधायक,एसएसबी से की वार्ता

ट्रांस क्षेत्र में पहुंचे विधायक,एसएसबी से की वार्ता

पूरनपुर के भाजपा विधायक बाबूराम पासवान ने बृहस्पतिवार को ट्रांस क्षेत्र में पहुंचे। उन्होंने शारदा नदी कटान पीड़ित राजीवनगर गांव में घर घर पहुंचकर हालचाल लिया। ग्रामीणों से उन्होंने फ्री में मिलने वाले राशन और महिलाओं के खाते में जनधन और गैसा का पैसा की जानकारी ली।

इस मौके पर विकलांग कुमारी सीमा पुत्री, हरिकिशन ने पेंशन बनवाने की गुहार लगाई। इतना ही नहीं तमाम लोगों ने कार्ड में यूनिट कटने से राशन न मिलने की समस्या बताई। इतना ही नहीं विधायक ने श्रीनगर, मुरैनियां, गांधीनगर, आजादनगर आदि गांवों में पहुंचकर गरीब मजदूर लोगों को खाने-पीने के पैकेट वितरण करवाए हैं। इसके बाद उन्होंने इंडो नेपाल बॉर्डर पर पीलीभीत की 49 वीं वाहिनी एसएसबी कमांडेंट अजय कुमार से सरहद के बारे में कई बिंदुओं पर वार्ता की।

इसी क्रम में कंबोजनगर चौकी पर एसएसबी जवानों से भी मुलाकात कर सरहद पर चौकसी तेज करने के लिए कहा है। कोरोना महामारी में जिम्मेदारी निभाने की सराहना करते हुए योद्धा बताकर सम्मानित किया। इस मौके पर सरदार माधव सिंह एचपी गैस एजेंसी के संचालक संदीप सिंह, योगेश कुमार टून्ना, सुभाष श्रीवास्तव, प्रधान गिरीश सिंह, शिवम राजभर, सतीश चौहान, आदित्य मिश्रा, सुरेश शर्मा, विनोद सिंह, रमेश वर्मा अलग-अलग गांवों में वितरण कार्य करते रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:MLA reached trans area talks with SSB