ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतगैर समुदाय की युवती को लेकर शादीशुदा युवक फरार

गैर समुदाय की युवती को लेकर शादीशुदा युवक फरार

परिवार में कहासुनी होने के बाद ग्रामीण ने पत्नी को पीटकर घर से निकाल दिया। दोबारा वापस आने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद गांव की रहने वाली...

गैर समुदाय की युवती को लेकर शादीशुदा युवक फरार
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतThu, 08 Jun 2023 02:10 AM
ऐप पर पढ़ें

पूरनपुर। परिवार में कहासुनी होने के बाद ग्रामीण ने पत्नी को पीटकर घर से निकाल दिया। दोबारा वापस आने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद गांव की रहने वाली गैर समुदाय की युवती को फुसलाकर अपने साथ ले गया। महिला ने पति के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है।

सेहरामऊ उत्तरी थाना क्षेत्र के गांव गोरा के युवक का निकाह 6 साल पहले गहलुइया की युवती से हुआ था। आरोप है कि निकाह के कुछ सालों बाद से ही उसे प्रताड़ित किया जाने लगा। महिला के 2 पुत्र व एक पुत्री है। कुछ दिन पहले पति ने उसको पीटकर घर से निकाल दिया था। 5 जून को आरोपी पति पूरनपुर के गांव गहलुइया में समुदाय की युवती को लेकर गायब हो गया। महिला को उसके बच्चों की परवरिश की चिंता सता रही है। आरोपी ने दोबारा घर वापस आने पर जान से मारने की धमकी दी है। परेशान महिला गहलुइया मायके में अपनी मां के साथ रह रही है। मामले की तहरीर पुलिस को दी गई है। कोतवाली प्रभारी आशुतोष रघुवंशी ने बताया महिला ने पति पर मारपीट कर गैर समुदाय की युवती को साथ ले जाने का आरोप लगाया है। तहरीर मिली है। जांच की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें