ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतविवाहिता ने विषाक्त पदार्थ खाकर दी जान

विवाहिता ने विषाक्त पदार्थ खाकर दी जान

विवाहिता ने विषाक्त पदार्थ खाकर जान दे दी। परिजनों ने दहेज न देने के कारण आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पति समेत...

विवाहिता ने विषाक्त पदार्थ खाकर दी जान
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतSun, 13 Jun 2021 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

बरखेड़ा। संवाददाता

विवाहिता ने विषाक्त पदार्थ खाकर जान दे दी। परिजनों ने दहेज न देने के कारण आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पति समेत ससुरालियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर महिला का शव पोस्टमार्टम को भिजवाया।

थाना गजरौला क्षेत्र के ग्राम लौकहा निवासी विजयपाल ने बरखेड़ा पुलिस को तहरीर दी। जिसमे कहा गया कि उसने अपनी 29 वर्षीय पुत्री सीमा की विवाह 11 वर्ष पूर्व नरेंद्र पाल पुत्र ओमप्रकाश निवासी ग्राम पतरासा कुंवरपुर थाना बरखेड़ा के साथ की थी। शादी के बाद से उसके पति नरेंद्र पाल,जेठ हरीश,देवर अवधेश, अरविंद पुत्र ओमप्रकाश, ससुर ओमप्रकाश,सास नेमा देवी कम दहेज लाने का ताना मारते। उससे दहेज में एक बाइक की मांग की जाती थी। दहेज न देने पर उसके साथ मारपीट की जाती थी। उसकी पुत्री ने इसकी शिकायत कई बार मायके पक्ष के लोगों से की लेकिन उनके रवैया में कोई सुधार नहीं हुआ। 12 जून की रात 11 बजे उनकी पुत्री ने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। ससुराली उसको लेकर शहर के एक निजी अस्पताल में आए। जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। सूचना पाकर परिजन अस्पताल आए। पुलिस ने तहरीर मिलने पर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मारपीट,आत्महत्या करने के लिए प्रेरित करने समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। प्रभारी निरीक्षक कांत कुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर विवेचना की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें