DA Image
24 अक्तूबर, 2020|2:37|IST

अगली स्टोरी

युवक को रिश्तेदार बताकर पत्नी ने घर में दिलाई एंट्री, फिर ससुरालवालों के खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर प्रेमी संग हुई फरार

married girlfriend faraar with boyfriend after adding drugs to in-laws family food in pilibhit

ससुरालियों को खाने में नशीला पदार्थ खिलाकर विवाहिता अपने प्रेमी संग फरार हो गई। जहानाबाद पुलिस के न सुनने पर विवाहिता के पति ने एसपी को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। एसपी ने जहानाबाद पुलिस को जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। थाना जहानाबाद क्षेत्र के कस्बा निवासी एक युवक ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र दिया। जिसमे कहा गया कि उसकी 25 फरवरी 2020 के जहानाबाद के एक गांव की निवासी युवती से विवाह हुआ था। शादी के बाद से सिकलापुर गांव का एक युवक उनके घर पर आने जाने लगा। जिसको उसकी पत्नी ने अपना रिश्तेदार बताया।

13 सितंबर की रात घर के सभी सदस्यों को उसकी पत्नी ने खाने में कुछ नशीला पदार्थ खिला दिया। जिससे सभी लोग बेसुध होकर सो गए। इसके बाद उसकी पत्नी अपने प्रेमी संग फरार हो गई। घर में रखी नकदी और कुछ जेवरात भी अपने साथ ले गई। अगले दिन सुबह जब परिजन नींद में से जागे तो घटना की जानकारी हुई। इसके बाद परिवार के लोगों ने थाना जहानाबाद पहुंचकर घटना की तहरीर दी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। पीड़ित ने एसपी से मिलकर कार्रवाई की मांग की। एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जहानाबाद पुलिस को जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:married girlfriend faraar with boyfriend after adding drugs to in-laws family food in pilibhit