ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतसंदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, हत्या का आरोप

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, हत्या का आरोप

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत हो गई। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना दी है। पुलिस ने शमसान घाट पर पहुंचकर शव को जलती चिता में से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। ...

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, हत्या का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतFri, 26 Jul 2019 12:13 AM
ऐप पर पढ़ें

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत हो गई। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना दी है। पुलिस ने शमसान घाट पर पहुंचकर शव को जलती चिता में से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। बदायूं जनपद के उझानी निवासी हरीओम उत्तराखंड के रुद्रपुर में रहकर नौकरी करते हैं।

उनकी पुत्री 30 वर्षीय रचना का विवाह 24 फरवरी को थाना जहानाबाद क्षेत्र के ग्राम बरातबोझ निवासी हर्षित गुप्ता पुत्र धर्मपाल गुप्ता से हुई थी। परिजनों के मुताबिक दोनों के बीच प्रेम विवाह हुआ था। विवाह के बाद ससुराल पक्ष के लोग दहेज की मांग भी करते थे। गुरुवार को हर्षित और उसके पिता ने मायके में फोन करके रचना की तबियत खराब होने की बात कही। जिस पर रचना के माता-पिता बरातबोझ में पहुंचे। आरोप है कि रचना की माता को तो घर के अंदर घुसने दिया, लेकिन पिता को घर में नहीं घुसने दिया गया।

माता को भी घर से निकाल दिया गया। इस दौरान ससुराल पक्ष के लोग घर के पिछले दरवाजे से शव को अंतिम संस्कार करने के लिए शमसान घाट पर ले गए। जानकारी होने पर परिवार के लोग भी शमसान घाट पर पहुंच गए। इस दौरान पीछे से पहुंचे रचना के एक अन्य रिश्तेदार ने जहानाबाद थाने पहुंचकर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर जब तक पुलिस शमसान घाट पर पहुंची, तब तक शव काफी जल चुका था लेकिन मायके पक्ष के लोगों के कहने पर शव को चिता से उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। इंस्पेक्टर जहानाबाद कमल सिंह ने बताया कि अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें