ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतबिजली ग्रुप पर शिकायत करने वालों को लाइनमैन कर रहा रिमूव

बिजली ग्रुप पर शिकायत करने वालों को लाइनमैन कर रहा रिमूव

बिजली उपभोक्ताओं की समस्याओं के लिए बनाए गए वाट्सएप ग्रुप को कुछ लाइनमैन चला रहे हैं। अफसरों ने लाइनमैनों को ही ग्रुप का एडमिन बना...

बिजली ग्रुप पर शिकायत करने वालों को लाइनमैन कर रहा रिमूव
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतTue, 03 Jul 2018 11:55 PM
ऐप पर पढ़ें

बिजली उपभोक्ताओं की समस्याओं के लिए बनाए गए वाट्सएप ग्रुप को कुछ लाइनमैन चला रहे हैं। अफसरों ने लाइनमैनों को ही ग्रुप का एडमिन बना दिया। बिजली न मिलने पर ग्रुप पर जो भी विभाग के खिलाफ ज्यादा मैसेज करता उसे अफसर तो नहीं मगर लाइनमैन रिमूव कर देते हैं, ताकि ग्रुप पर लोग अपनी समस्या ही न रख पाएं, वे मौज काटते रहें।

ग्रुप को चालू हुए करीब दस दिन हो चुके हैं, मगर एसडीओ, जेई के अलावा उसपर न तो एक्सईएन ने कोई प्रतिक्रिया दी और न अधीक्षण अभियंता ने। सही बात तो ये है कि विभाग ने लोगों की समस्याओं के लिए जिस ग्रुप का निर्माण किया वो अब खरा नहीं उतर पा रहा। सोमवार रात को अरविंद कुमार नाम के इस ग्रुप एडमिन लाइनमैन ने ग्रुप पर मैसेज करने वाले कई लोगों को बिना किसी गलत टिप्पणी के ही रिमूव कर दिया।

बाद में उसे फोन भी लगाया मगर उसने फोन ही नहीं उठाया। कुछ लोगों ने इसकी शिकायत डीएम से भी की है। बिजली विभाग के अफसरों तक भी ग्रुप एडमिन लाइनमैन की करतूत पहुंची है मगर वे इसलिए शांत हैं कि ग्रुप में आवाज उठाने वाले लोग ही नहीं होगे तो मैसेज कौन करेगा? बीसलपुर के एसडीओ आनंदबाबू से तमाम लोगों ने इसकी शिकायत भी की। इसके बाद एसडीओ ने कहाकि वे लोकल स्तर पर ऐसे ही एक नए ग्रुप को बनाएंगे ताकि समस्या सामने आ सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें