DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिलसंडा में लखीमपुर के रिटायर्ड स्वास्थ्यकर्मी की कार लूटी

बिलसंडा में लखीमपुर के रिटायर्ड स्वास्थ्यकर्मी की कार लूटी

लखीमपुर के सीएमओ के रिटायर्ड स्टेनो की कार को बिलसंडा में बेखौफ लुटेरों ने तमंचे के दम पर लूट लिया। कार के चालक की पिटाई लगाते हुए उसे गन्ने के खेत में बंधक बनाकर डाल गए। कई घंटे बाद बंधनमुक्त होने पर पुलिस को घटना बताई। लुटेरे अपने साथ दिल्ली से लूट कर लाई एक महंगी कार को मौके पर ही छोड़ गए। घटना के बाद सीओ और एएसपी ने देर शाम बिलसंडा पहुंचकर ड्राइवर से पूछताछ की।

लखीमपुर के मोहल्ला बहादुर नगर में रहने वाले धर्मवीर गुप्ता सीएमओ के रिटायर्ड स्टेनो हैं। बुधवार को वे बिलसंडा में अपने भाई नरेन्द्र कुमार जायसवाल की पत्नी रामबेटी की दिल्ली में हादसे के बाद मौत की सूचना पर आए थे। कार लखीमपुर के बहादुर नगर खीरी का उनका ड्राइवर अजय सक्सेना चला रहा था। स्टेनो का एक्सईएन बेटा अमित भी अपनी पत्नी के साथ अत्योष्टि में शामिल होने के लिए बिलसंडा आ रहा था। लखनऊ ट्रेन में वो सवार था, शाहजहांपुर में उसका स्टाफ था। शाहजहांपुर में उसे लेने के लिए स्टेनो ने अपनी कार संख्या यूपी 14 बीएक्स 2068 को ड्राइवर के साथ भेज दिया। सुबह करीब पौने छह बजे इस कार को बमरोली ईटगांव रोड पर सुहेला भट्टा के निकट महंगी कार सवार लुटेरों ने ओवरटेक कर रुकवाते हुए लूट लिया। आरोप है कि कार से उतरे चार लुटेरो ने तमंचे के दम पर ड्राइवर को कार उसे उतारा पीटा और बाद में पड़ोस के गन्ने के खेत में बांधकर डाल गए।

लुटेरे ड्राइवर के दोनों मोबाइल, कागज व 2300 की नकदी भी लूट ले गए। किसी तरह बंधनमुक्त हुआ ड्राइवर बाइक से लिफ्ट लेकर बीसलपुर कोतवाली पहुंचा। यहां कोतवाल मनोज त्यागी को पूरी घटना बताई। घटनास्थल बिलसंडा होने पर कोतवाल उसे बिलसंडा थाने लेकर पहुंचे। देर शाम पुलिस ने चार अज्ञात लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज किया। सीओ बिलसंडा प्रवीण मलिक ने बताया कि कार लूट का केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस घटना के वर्कआउट में जुटी है। लुटेरे जो कार छोड़कर गए हैं वो भी दिल्ली के पहाड़गंज एरिया से लूटी गई थी। पुलिस जांच कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Likimpur retired health worker's car looted