ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतकाउसंलिंग प्रक्रिया में छूटे अभ्यर्थियों को अंतिम मौका आज

काउसंलिंग प्रक्रिया में छूटे अभ्यर्थियों को अंतिम मौका आज

69 हजार शिक्षक भर्ती प्रक्रिया के दूसरे चरण में भी आज शिक्षक बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय पर पहुंचे। तीन दिवसीय काउंसलिंग के दूसरे दिन 29 पुरुष...

काउसंलिंग प्रक्रिया में छूटे अभ्यर्थियों को अंतिम मौका आज
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतFri, 04 Dec 2020 03:09 AM
ऐप पर पढ़ें

पीलीभीत। हिन्दुस्तान संवाद

69 हजार शिक्षक भर्ती प्रक्रिया के दूसरे चरण में भी आज शिक्षक बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय पर पहुंचे। तीन दिवसीय काउंसलिंग के दूसरे दिन 29 पुरुष शिक्षकों ने प्रक्रिया में हिस्सा लिया। इससे कार्यालय परिसर में काफी हलचल रही और सभी कर्मी व अफसर अपने अपने काम में मशगूल दिखाई दिए।

शासन के निर्देश पर शिक्षक भर्ती को लेकर जनपद में रिक्त चल रहे 656 शिक्षक पदों को लेकर बुधवार से दो दिवसीय काउंसलिंग प्रक्रिया शुरू हुई थी। पहले दिन 656 पदों के सापेक्ष तीन सौ महिला अभ्यर्थियों ने हिस्सा लिया था। गुरुवार को भी इससे सबंधित प्रक्रिया की गई। देर शाम तक हुई पूरी प्रक्रिया में 292 पुरुष अभ्यर्थियों ने हिस्सा लिया। बीएसए ने बताया कि शुक्रवार से काउंसलिंग से वंचित रहे गए पात्रों को मौका दिया जाएगा। पांच दिसंबर को चयनित किए गए शिक्षकों को नियुक्ति पत्र सौंपे जाएंगे। इस दौरान पांच चयनितों को एनआईसी में डीएम नियुक्ति पत्र देंगे। इसके बाद बीएसए कार्यालय में शेष बचे शिक्षकों को नियुक्ति पत्र दे दिए जाएंगे। आज हुई प्रक्रिया के दौरान बीएसए समेत बबिता रानी, राकेश पटेल, सौरभ सक्सेना आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें