ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतकिसानों की समस्याओं को लेकर गरते किमसं कार्यकर्ता

किसानों की समस्याओं को लेकर गरते किमसं कार्यकर्ता

गन्ने का बकाया भुगतान न होने से नाराज किसानों ने प्रदर्शन किया और सीसीओ से अपनी नाराजगी जताई। साथ ही गन्ना मूल्य 450 रुपये प्रति कुंतल कराए जाने की...

किसानों की समस्याओं को लेकर गरते किमसं कार्यकर्ता
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतSun, 28 Mar 2021 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

बीसलपुर। हिन्दुस्तान संवाद

गन्ने का बकाया भुगतान न होने से नाराज किसानों ने प्रदर्शन किया और सीसीओ से अपनी नाराजगी जताई। साथ ही गन्ना मूल्य 450 रुपये प्रति कुंतल कराए जाने की मांग की है।

राष्ट्रीय किसान मजदूर संगठन के मंडल संयोजक गुल्लू पहलवान ने बताया किसानों का पेड़ी गन्ना 20 से 25 कुंतल एक बीघे में निकाल रहा है। अगर गन्ना मूल्य 450 रुपये प्रति कुंतल हो तो किसानों को फायदा होगा। किसानों ने नराजगी जाहिर करते हुए कहा कि गन्ने के ब्याज की लड़ाई कई वर्षों से किसान लड़ रहा है। पर गन्ना भुगतान ही नहीं हुआ। किसान नेता गुल्लू पहलवान ने सीसीओ को यार्ड में बुलाकर बीसलपुर चीनी मिल संबंधित अपनी समस्याएं रखीं। अधिकारियों से बीसलपुर चीनी मिल में नया प्लांट के साथ ही एथनॉल प्लांट लगवाने की मांग की। इस मौके पर जय राम,एवन कुमार, वीरपाल, मैकू,राम कुमार, संतोष, हरपाल, वीरपाल, शेखर, शामिक, फाजिल, गुडडू, रामपाल, तुलाराम, असमतुल्ला, बाबू, रोहिताश, सुरेन्द्र, शोबी, सचिन, रमेश, भूरा आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें