ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतखो-खो और फुटबाल प्रीमियर लीग में बेनहर के बच्चों ने दिखाया दम

खो-खो और फुटबाल प्रीमियर लीग में बेनहर के बच्चों ने दिखाया दम

बेनहर पब्लिक स्कूल में छात्राओं की खो-खो और छात्रों की फुटबाल लीग का दूसरा चरण बुधवार को पूरा हुआ। इस चरण में कक्षा आठ के सभी सेक्शन के छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग किया। यह लीग 15 अप्रैल से शुरू हुई...

खो-खो और फुटबाल प्रीमियर लीग में बेनहर के बच्चों ने दिखाया दम
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतFri, 26 Apr 2019 12:11 AM
ऐप पर पढ़ें

बेनहर पब्लिक स्कूल में छात्राओं की खो-खो और छात्रों की फुटबाल लीग का दूसरा चरण बुधवार को पूरा हुआ। इस चरण में कक्षा आठ के सभी सेक्शन के छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग किया। यह लीग 15 अप्रैल से शुरू हुई थी।

खो-खो प्रतियोगिता से पहले स्कूल की संस्थापक प्रिंसिपल रंजीत सैहमी ने गल्र्स टीम के खिलाड़ियों और प्रिंसिपल अल्पान कोहली ने ब्वायज टीम के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। उन्होंने खिलाड़ियों को खेल भावना का महत्व समझाया और इसी भावन के साथ खेलने को कहा। खो-खो प्रतियोगिता का पहला सेमीफाइनल मैच पर्पल और ब्लू टीम के बीच खेला गया। इसमें पर्पल टीम विजयी रही। दूसरा सेमीफाइनल ग्रीन और पिंक टीम के बीच खेला गया। इसमें पिंक टीम विजयी रही। फाइनल मैच पर्पल और ग्रीन टीम के बीच खेला गया।

से हुआ। इसमें पर्पल टीम विजयी रही। फुटबाल प्रतियोगिताआ का पहला मैच ऑरेन्ज और ब्लू टीम के बीच खेला गया। इसमें ऑरेन्ज टीम जीती। दूसरा मैच यलो और पिंक के बीच हुआ। इसमें पिंक टीम जीती। फाइनल मैच ऑरेन्ज और ग्रीन की टीम के बीच खेला गया। इसमें ऑरेन्ज टीम जीती। के बीच हुआ। हेड मिस्ट्रेस करिष्मा सैहमी और प्रशासक गुरदित्त सिंह सैहमी ने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया।

डीन एक्टिविटीज नितिन कौशिक के मार्गदर्षन में प्रतियोगिता संपन्न कराई गई। मैच के दौरान ख्ोल शिक्षक अमन सिंह, त्रिलोक चन्द्रा आदि मौजूद रहे। इस अवसर पर हेड मिस्ट्रेस कोमल गुप्ता, अनिल कुमार, निधि अग्रवाल, शिवांगी अग्रवाल, रवि गुप्ता आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें