ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश पीलीभीतआशा वर्कर के लिए सीएमओ कार्यालय में हुआ साक्षात्कार

आशा वर्कर के लिए सीएमओ कार्यालय में हुआ साक्षात्कार

शहर क्षेत्र और बीसलपुर क्षेत्र में रिक्त चल रहे आशा वर्कर के 24 पदों के लिए गुरुवार को सीएमओ कार्यालय में साक्षात्कार का आयोजन किया गया। इसमें...

आशा वर्कर के लिए सीएमओ कार्यालय में हुआ साक्षात्कार
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतFri, 26 Feb 2021 03:42 AM
ऐप पर पढ़ें

पीलीभीत। हिन्दुस्तान संवाद

शहर क्षेत्र और बीसलपुर क्षेत्र में रिक्त चल रहे आशा वर्कर के 24 पदों के लिए गुरुवार को सीएमओ कार्यालय में साक्षात्कार का आयोजन किया गया। इसमें एसीएमओ डा. हरपाल सिंह, अर्बन के डा. आरके सिंह, बीईओ शिवेन्द्र वर्मा, एबीआरसी गीता देवी, सीडीपीओ राधा यादव ने वहां आई महिलाओं को बारी बारी से बु लाकर साक्षात्कार लिया।

साक्षात्कार को लेकर सीएमओ कार्यालय में काफी भीड रही। साक्षात्कार से पहले सीएमओ कार्यालय के अमित कुमार ने सभी के फार्मों का सत्यापन किया और उनको बुलावे के लिए नंबर एलाट किया। एसीएमओ डा. हरपाल सिंह ने बताया कि 24 पदों के लिए साक्षात्कार लिया गया है। इसमें कुल 98 आवेदन आए थे। दो आवेदन निरस्त हुए तो सात ने भाग नहीं लिया। 89 महिलाएं मौजूद रही।

आयुष्मान कार्ड के लिए विशेष कैंप आज से

पीलीभीत। जिले के छूटे आयुष्मान भारत योजना के पात्रों को कार्ड जारी करने के लिए डीएम ने आज से तीन दिन के लिए विशेष कैंप लगाने के निर्देश नोडल को दिए है। डीएम ने कैंप में दस हजार कार्ड जारी करने के आदेश दिया है। कैंप 28 तक पूरे जिले में लगाए गए जाएंगे। डीएम ने ब्लाक क्षेत्र के अधिकारियों को कैंपों का निरीक्षण करने के निर्देश भी दिए हैं। कैंप की समाप्ति के बाद इसकी समीक्षा भी की जाएगी।