ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतइंस्पायर अवार्ड योजना : 255 बच्चों ने कराया रजिस्ट्रेशन

इंस्पायर अवार्ड योजना : 255 बच्चों ने कराया रजिस्ट्रेशन

इंस्पायर मानक अवार्ड योजना में जिलेभर से 255 बच्चों ने रजिस्ट्रेशन कराया है। इस योजना में 24 अक्टूबर तक स्कूल और बच्चों का रजिस्ट्रेशन कराया जा सकता...

इंस्पायर अवार्ड योजना : 255 बच्चों ने कराया रजिस्ट्रेशन
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतSat, 23 Oct 2021 11:51 AM
ऐप पर पढ़ें

इंस्पायर मानक अवार्ड योजना में जिलेभर से 255 बच्चों ने रजिस्ट्रेशन कराया है। इस योजना में 24 अक्टूबर तक स्कूल और बच्चों का रजिस्ट्रेशन कराया जा सकता है। इस संबंध में डीआईओएस ने प्रधानाचार्यों को निर्देश जारी किए हैं।

कक्षा छह से दसवीं तक के अध्ययनरत छात्र-छात्राओं को इंस्पायर मानक अवार्ड योजना में रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। जनपद के उच्च प्राथमिक विद्यालयों, माध्यमिक स्कूलों, सीबीएसई स्कूलों, कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय के छात्र-छात्राओं को रजिस्ट्रेशन कराने के लिए प्रधानाचार्यों-प्रधानाध्यापकों को पत्र जारी किए गए हैं। डीआईओएस ओम प्रकाश सिंह ने बताया कि इंस्पायर अवार्ड योजना में स्कूल-कालेजों को रजिस्ट्रेशन कराने के लिए निर्देश जारी किए गए हैं। अभी तक जनपद के 69 स्कूल-कालेजों के 255 छात्र-छात्राओं के पंजीकरण हो सके हैं। सभी प्रधानाचार्य अंतिम तिथि से पहले बच्चों और स्कूल का रजिस्ट्रेशन कराना सुनिश्चित करें। इस कार्य में किसी भी स्तर पर लापरवाही क्षम्य नहीं की जाएगी। इस संबंध में बेसिक शिक्षा विभाग को पत्र जारी किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें