ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतपीड़ित से अभद्रता में नपे इंस्पेक्टर क्राइम

पीड़ित से अभद्रता में नपे इंस्पेक्टर क्राइम

छात्रा की गुमशुदगी की प्रगति पूछने पर उनसे अभद्रता करने वाले इंस्पेक्टर क्राइम अनिल कुमार को एसपी ने कोतवाली से हटा दिया है। उनके स्थान पर बीसलपुर में तैनात इंस्पेक्टर क्राइम अजब सिंह को कोतवाली भेजा...

पीड़ित से अभद्रता में नपे इंस्पेक्टर क्राइम
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतSat, 22 Dec 2018 01:51 AM
ऐप पर पढ़ें

छात्रा की गुमशुदगी की प्रगति पूछने पर उनसे अभद्रता करने वाले इंस्पेक्टर क्राइम अनिल कुमार को एसपी ने कोतवाली से हटा दिया है। उनके स्थान पर बीसलपुर में तैनात इंस्पेक्टर क्राइम अजब सिंह को कोतवाली भेजा गया है। क्राइम ब्रांच में तैनात इंस्पेक्टर योगेन्द्र पाल शर्मा को बीसलपुर कोतवाली में इंस्पेक्टर क्राइम पद पर तैनाती दी गई है।

थाना कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की किशोरी शहर के एक प्रतिष्ठित स्कूल में कक्षा 12 की छात्रा है। छात्रा के पिता और बुआ सरकारी विभाग में नौकरी करते हैं। छात्रा तीन दिन पूर्व अपने परिजनों को बिना बताए घर से कहीं चली गई थी। इसकी जानकारी होने पर छात्रा के पिता ने कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। गुमशुदगी दर्ज होने के तीसरे दिन छात्रा खुद अपने घर पहुंच गई। कोतवाली पुलिस ने जब पूछताछ की तो छात्रा ने बताया कि उसकी वुआ ने उसे डांट दिया था। जिस कारण वह घर से चली गई। इधर छात्रा के परिजनों ने इस मामले में एसपी को शिकायती पत्र सौंपकर बताया कि कोतवाली में तैनात इंस्पेक्टर क्राइम अनिल कुमार ने उनसे अभद्रता की। परिजन कलेक्ट्रेट कर्मचारी एसोसिएशन के साथ एसपी से मिले। एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पूरे मामले की जांच एएसपी रोहित मिश्र को सौंपी थी। इस मामले में प्रारंभिक जांच में इंस्पेक्टर क्राइम की गलती पाए जाने पर एसपी बालेन्दु भूषण सिंह ने इंस्पेक्टर क्राइम अनिल कुमार को कोतवाली से हटाकर क्राइम ब्रांच में भेज दिया है। एसपी बालेन्दु भूषण सिंह ने बताया कि पीड़ितों से अभद्रता किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें