ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतसराफ की पत्नी और बेटे में भी संक्रमण, पीलीभीत में कोरोना के 32 नए मरीज

सराफ की पत्नी और बेटे में भी संक्रमण, पीलीभीत में कोरोना के 32 नए मरीज

शतकीय प्रहार के बाद सहमी तराई में कोरोना वायरस का हमला अभी बरकरार है। नए 32 कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा सामने आया है। अब पूर्व में संक्रमित एक सराफा कारोबारी के परिवार तक संक्रमण पहुंच गया है।...

सराफ की पत्नी और बेटे में भी संक्रमण, पीलीभीत में कोरोना के 32 नए मरीज
पीलीभीत। वरिष्ठ संवाददाताThu, 17 Sep 2020 03:59 PM
ऐप पर पढ़ें

शतकीय प्रहार के बाद सहमी तराई में कोरोना वायरस का हमला अभी बरकरार है। नए 32 कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा सामने आया है। अब पूर्व में संक्रमित एक सराफा कारोबारी के परिवार तक संक्रमण पहुंच गया है। जिससे परिवार चिंता में है। ऐसे में स्वास्थ्य विभाग परिवार से विमर्श कर होम आइसोलेट या कोविड 19 अस्पताल भेजने पर निर्णय ले रहा है।

पीलीभीत में संक्रमित होकर स्वस्थ्य होने वालों की तादायत अब अधिक हो गई है। अगस्त में हमलावर रहे वायरस का प्रहार निरंतर बढ़ रहा है। पर अच्छी बात है कि रिकवर  होने वाले भी  ज्यादा हैं। अभी दो दिन पूर्व संक्रमित हुए सराफा कारोबारी के पुत्र व पत्नी में भी संक्रमण की पुष्टि हुई है। जिससे परिवार में चिंता महसूस की जा रही है। बिलसंडा के एक निजी  चिकित्सक में  भी संक्रमण की रिपोर्ट मिली हैं। आरटीपीसीआर रिपोर्ट में कुल नए 32 संक्रमित सामने आने के बाद स्वास्थ् विभाग सभी को ट्रेस करने में जुट गई है। कोविड 19 के नोडल अफसर  डा सीएम  चतुर्वेदी ने बताया कि अब तक पचास संक्रमित मरीजों की मौत हो चुकी है। कुल 412 मरीज सक्रिय है और अब तक के कुल मरीज 3076 हो गए हैं। कुल सही होन वाले मरीजों का आंकड़ा 2614 हो गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें