ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतभारत नेपाल सीमा पर बाघ के हमले से ग्रामीण घायल

भारत नेपाल सीमा पर बाघ के हमले से ग्रामीण घायल

बाघ की दहशत भारत नेपाल सीमा पर बाघ के हमले से ग्रामीण घायल भारत नेपाल सीमा पर बाघ के हमले से ग्रामीण घायल भारत नेपाल सीमा पर बाघ के हमले से ग्रामीण घायल भारत नेपाल सीमा पर बाघ के हमले से ग्रामीण...

भारत नेपाल सीमा पर बाघ के हमले से ग्रामीण घायल
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतThu, 06 Sep 2018 01:48 AM
ऐप पर पढ़ें

खेत देखकर घर वापस आ रहे ग्रामीण पर वहां झाड़ियों में बैठे बाघ ने हमला कर दिया। गर्दन को दबोच कर बाघ उसे ले जाने लगा। यह देखकर साथ के लोगों ने शोरगुल करना शुरू कर दिया। बमुश्किल अन्य लोगों ने ग्रामीण को बाघ के पंजे से मुक्त कराया और घर लाए।

हमले से गंभीर घायल ग्रामीण को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। घटना से गांव में दहशत बनी हुई है।इंडो नेपाल सीमा पर बसे गांव टाटरगंज में बीते कई दिनों से बाघ की चहलकदमी देखी जा रही है। बताया जाता है कि बाघ नेपाल से आता है और खेतों में रहता है। गांव के रहने वाले मक्खन सिंह घर से सीमा पर खेत पर फसल देखने गए थे। फसल को देखकर वह अपने कुछ साथियों के साथ शाम को घर वापस आ रहा था।

गांव के करीब आने पर बाघ ने उसपर झपट्टा मार दिया और गर्दन दबोच ली। यह देखकर साथ चल रहे लोग सहम गए और सभी के होश उड़ गए। साहस के साथ ग्रामीणों ने लाठी डंडा लेकर शोरगुल करना शुरू कर दिया। काफी देर तक हो हल्ला के बाद बाघ ग्रामीण को छोड़कर चला गया। हमले से ग्रामीण के सिर और हाथ में काफी गहरे घाव हो गए। घायलावस्था में उसे गांव लाया गया। यहां से उसे इलाज के लिए पलिया के सीएचसी में भर्ती कराया गया। इलाज के बाद उसे घर भेज दिया गया।

अब उसका इलाज घर पर ही चल रहा है। बाढ और बरसात होने से गांव को जाने वाला रास्ता काफी खराब है। इसके चलते लोग भरतपुर पीएचसी नहीं पहुंच पा रहे हैं। घटना से गांव में दहशत बनी हुई है। बाघ की मौजूदगी को लेकर वन विभाग को सूचना दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें