DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत

संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक की जिला अस्पताल में मौत हो गई। युवक की पत्नी ने अपने देवरों और ससुर पर हत्या का आरोप लगाते हुए गजरौला पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।थाना गजरौला क्षेत्र के ग्राम बिठौरा कलां निवासी गंगाराम को शनिवार शाम को जिला अस्पताल में उसके भाई गोपाल ने भर्ती कराया था। गोपाल ने भर्ती कराते वक्त अस्पताल के स्टाफ को बताया था कि उसने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया है। अस्पताल में युवक को भर्ती कर उसका उपचार किया जा रहा था।

उपचार के दौरान शनिवार को ही उसकी मौत हो गई। इसके बाद अस्पताल प्रशासन ने शव को मोर्चरी में रखवाकर कोतवाली पुलिस को मेमो भेजा। रविवार को पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। जिला अस्पताल पहुंची मृतक की पत्नी नेमवती ने बताया कि 30 मार्च को रात नौ बजे उसके पति गंगाराम का भाई धर्मेन्द्र और गोपाल और ससुर रोशनलाल से विवाद हो गया था। विवाद के दौरान आपस में मारपीट भी हुई थी। मारपीट में बीचबचाव कराने के लिए जब वह आईं तो उसकी भी पिटाई की गई। इसके बाद रात 10 बजे आरोपी दोबारा उसके घर पर आए और गंगाराम को घर से बुलाकर ले गए। रात भर गंगाराम घर पर नहीं आए। 31 मार्च की शाम पांच बजे गंगाराम के भाइयों ने कहा कि गंगाराम की तबियत खराब है और वह जिला अस्पताल में भर्ती है।

सूचना पाकर जब वह जिला अस्पताल आईं तब तक उसके पति की मौत हो चुकी थी। आरोप है कि जब उसने पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो आरोपियों ने उसको भी जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने गजरौला पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। सीओ सिटी धर्म सिंह मार्छाल ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। तहरीर मिली है तहरीर की जांच कर गजरौला पुलिस को कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Incident one death in pilibhit