ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतपीलीभीत में टनकपुर रोड पर भीषण हादसा, कार सवार की मौके पर मौत

पीलीभीत में टनकपुर रोड पर भीषण हादसा, कार सवार की मौके पर मौत

बेकाबू रफ्तार कार अनियंत्रित होकर हाइवे किनारे एक पोल से टकरा गई। इसमें आढ़त फर्म पर काम करने वाले बुजुर्ग के नौजवान बेटे की मौत हो गई। कार में सवार एक युवक की भी हालत नाजुक बताई जा रही है। बाकी अन्य...

पीलीभीत में टनकपुर रोड पर भीषण हादसा, कार सवार की मौके पर मौत
लाइव हिन्दुस्तान,पीलीभीतSat, 08 Aug 2020 11:50 AM
ऐप पर पढ़ें

बेकाबू रफ्तार कार अनियंत्रित होकर हाइवे किनारे एक पोल से टकरा गई। इसमें आढ़त फर्म पर काम करने वाले बुजुर्ग के नौजवान बेटे की मौत हो गई। कार में सवार एक युवक की भी हालत नाजुक बताई जा रही है। बाकी अन्य कार सवार युवक वहां से भाग गए। नौजवान मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।
पीलीभीत शहर में टनकपुर बरेली हाइवे पर रात में हुई दुर्घटना में एक नई कार में आधा दर्जन युवा सवार थे। सभी आपस में मित्र थे। कार में ही शहर की एक प्रतिष्ठित आढ़त पर काम करने वाले अशोक शुक्ला का पुत्र जितिन शुक्ला (24) निवासी खकरा भी सवार था।

बेकाबू कार रात में खाली सड़क पर फर्राटा भर रही थी उसी वक्त कार की रफ्तार पर नौजवान चालक नियंत्रण खो बैठा। कार हाइवे किनारे खड़े एक पोल से जा टकराई। इसमें कार में सवार युवक जितिन शुक्ला की मौत हो गई। हादसे की जानकारी पर परिजन मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त की। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और कार को कब्जे में लिया। वहीं हादसे में एक युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है और अन्य युुवकों से हादसे के बारे में पूछताछ की जा रही है। वहीं आसाम हाइवे पर भी रात में एक हादसा हो गया इसमे दो लोगों के घायल होने की सूचना है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें