ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतहिन्दू महासभा युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष विवेक का जोरदार स्वागत

हिन्दू महासभा युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष विवेक का जोरदार स्वागत

आखिल भारत हिन्दू महासभा का नव निर्वाचित युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष कुंवर विवेक कााहर में जोरदार स्वागत किया गया। सभा के 60वें अधिवेशन में राष्ट्रीय कार्यकारिणी व राष्ट्रीय महा समिति में विवेक को युवा...

हिन्दू महासभा युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष विवेक का जोरदार स्वागत
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतThu, 29 Aug 2019 12:32 AM
ऐप पर पढ़ें

आखिल भारत हिन्दू महासभा का नव निर्वाचित युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष कुंवर विवेक कााहर में जोरदार स्वागत किया गया। सभा के 60वें अधिवेशन में राष्ट्रीय कार्यकारिणी व राष्ट्रीय महा समिति में विवेक को युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने पर लोगों ने खुशी मनाई और बधाईयां दी।

राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने पर गुरुवार को विवेक पहली बार जिले में पहुंचे, जिनका देवहापुल पर भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान सैकड़ों लोगों का काफिला युवा अध्यक्ष के साथ शहर के मार्गो से होते हुए गौशीशंकर मंदिर पहुंचे और आर्शीवाद लिया। इस दौरान विवेक ने कहा कि पूरे देश में हिन्दुअ‍ों को मजबूत करने क लिए विशेष अभियान चलाया जाएगा। उन्होंने कहा देश को हिन्दू राष्ट्रीय बनाए जाने क लिए संगठन को मजबूत करने के साथ ही साथ राम राज्य की स्थापना की जाएगी। कहा कि हिन्दू सभा देश की एक सभा मात्र हिन्दू वादी है। विवेक के स्वागत में राजेंद्र धवन, विजय गंगवार, मोहित श्रीवास्तव, सोमवीर सिंह, सर्वेश श्रीवास्तव, रुपेश गंगवार, अरुण मिश्रा, अशोक अवस्थी, सुनील वर्मा, प्रेमपाल, खुशाल वर्मा, राजेश मिश्रा, विकास आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें