DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हिन्दुस्तान की हैलो पूरनपुर पुस्तिका का समारोह पूर्वक हुआ विमोचन

हिन्दुस्तान की हैलो पूरनपुर पुस्तिका का समारोह पूर्वक हुआ विमोचन

जन सामान्य के लिए पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों से लेकर जनप्रतिनिधि, नेताओं और संस्थाओं के फोन नंबरों का समावेश कर हिन्दुस्तान ने हैलो पूरनपुर के नाम से टेलीफोन डायरेक्ट्री तैयार की है। इस डायरेक्ट्री रविवार को समारोह पूर्वक विमोचन किया गया। हिन्दुस्तान की इस पहल की सभी लोगों ने खुले मंच से सराहना की। इसके साथ ही प्रशासनिक अधिकारियों ने सामाजिक सरोकार से जुड़े पॉलीथीन मुक्त उत्तर प्रदेश और पर्यावरण संरक्षण के लिए पौधारोपण जैसे कार्यक्रमों में भी सभी लोगों से सहयोग की अपील की गई। रविवार को पूरनपुर के राम होटल में हिन्दुस्तान की तरफ से समारोह आयोजित किया गया। इसमें हिन्दी समाचार पत्रों में प्रमुख भूमिका निभाने वाले हिन्दुस्तान समाचार पत्र की तरफ से लोगों की सुविधा के लिए प्रकाशित कराई गई टेलीफोन डायरेक्ट्री के बारे में बताया गया।

इस डायरेक्ट्री का प्रदेश के पूर्व मंत्री डा. विनोद तिवारी, एसडीएम जेपी चौहान ने विमोचन किया। बताया गया कि इस डायरेक्ट्री में सभी पुलिस ओर प्रशासनिक अधिकारियों के अलावा डाक्टरों, वकीलों, नेताओं, जनप्रतिनिधियों, प्रधानों और तहसील से लेकर जिला स्तर तक अधिकारियों, व्यापारियों के टेलीफोन नंबरों को शामिल किया गया है। हिन्दुस्तान की इस पहल की सभी ने मंच से तारीफ की। एसडीएम जेपी चौहान ने कहा कि पालीथीन मुक्त उत्तर प्रदेश के अभियान में पूरनपुर का भी सहयोग जरूरी है। इसके लिए सभी के सहयोग से नगर में घूमकर लोगों से भीख में पालीथीन लेकर जागरूक किया जाएगा। इसके अलावा 15 अगस्त को नेकी की दीवार और अन्य संस्थाओं के सहयोग से पौधारोपण का कार्यक्रम भी करने की बात कही। पूर्व मंत्री डा. विनोद तिवारी ने भी हिन्दुस्तान की इस पहल की सराहना की। उन्होंने वाहन चलाते समय मोबाइल का प्रयोग न करने की अपील भी की। सभी वक्ताओं ने हिन्दुस्तान की निर्भीक और निष्पक्ष पत्रकारिता को भी सराहा। इस कार्यक्रम में टेलीफोन डायरेक्ट्री के प्रकाशन में विज्ञापन के माध्यम से सहयोग करने वाले सभी लोगों को सम्मान पत्र और तुलसी का पौधा देकर सम्मानित किया गया। अतिथियों को भी स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस समारोह का सफल संचालन अशोक खंडेलवाल ने किया।

इनकी रही मौजूदगी

पूर्व मंत्री डा. विनोद तिवारी, एसडीएम जेपी चौहान, नायब तहसीलदार अनुराग सिंह, कोतवाल केके तिवारी, भाजपा जिला महामंत्री गुरभाग सिंह, ब्लाक प्रमुख के पति अतेंद्र पाल सिंह, जिला पंचायत सदस्य मंजीत सिंह, अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष संजय सक्सेना, राइसमिल एसो. के प्रांतीय उपाध्यक्ष अजमेर सिंह छीना, राइस मिल यूनियन के महामंत्री शैलेंद्र गुप्ता, राकेश गुप्ता,अरविंद वर्मा, गुरुद्वारा सिंह सभा के अध्यक्ष बलजीत सिंह खैरा, व्यापारी नेता विजयपाल विक्की, प्रधान संघ के प्रांतीय मंत्री वीरेंद्र सिंह धु्रव, अनुज ,खंडेलवाल, आकाश आनंद गुप्ता, सचिन अग्रवाल, रोटरी क्लब के श्याम मनीष खंडेलवाल, कौशलेंद्र भदौरिया, नेकी की दीवार के संस्थापक गुरमेल सिंह, गुरमंगद सिंह आदि कई प्रमुख लोग मौजद रहे।

हिन्दुस्तान के इन सहयोगियों को किया सम्मानित

अतेंद्र पाल सिंह, जैगम खां, सुखअमृत उर्फ सोनू छीना, आशीष शुक्ला, सुरेंद्रजीत सिंह गोल्डी, गुरजीत सिंह मल्ली, हरदीप सिंह, डा. शोभित सेठ, डा. दिनेश गुप्ता, डा. सुधाकर पांडेय, डा. राजेश अग्रवाल, डा. एसएस चंदी, चतविंदर सिंह, सुखविंदर सिंह सीटू प्रधान, डा. प्रियंका चतुर्वेदी, डा. विकास शुक्ला, डा. टीएन सिंह, प्रधान संघ जिलाध्यक्ष आशुतोष दीक्षित राजू, गुरदीप सिंह को सम्मानित किया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Hello Puranpur booklet of Hindustan inaugurated