Hazara wood laden trolley caught by Sampuranagar police - हजारा की लकड़ी भरे ट्राले को सम्पूर्णानगर पुलिस ने पकड़ा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हजारा की लकड़ी भरे ट्राले को सम्पूर्णानगर पुलिस ने पकड़ा

हजारा की लकड़ी भरे ट्राले को सम्पूर्णानगर पुलिस ने पकड़ा

थाना क्षेत्र में इन दिनों पुलिस और वन विभाग की मिलीभगत से पेड़ों का कटान धड़ल्ले से हो रहा है। लकड़ी तस्कर ट्राली में ओवरलोड ढुलाई कर राजस्व को चूना लगा रहे हैं। सम्पूर्णानगर पुलिस ने लकड़ी भरे ट्रैक्टर ट्राली को अभिलेख न मिलने पर सीज कर दिया है। शासन प्रशासन की ओर से पर्यावरण को बढ़ावा देने के लिए पौधारोपण कराए जा रहे हैं। इसके बावजूद थाना हजारा में पुलिस और वन विभाग की मिलीभगत से इन दिनों कबीरगंज, गांधीनगर, रामनगर, अशोकनगर, विजयनगर, कुठिया गुदिया आदि में बगैर परमिट हरे पेड़ों पर आरा चलाकर लकड़ी काटकर तस्कर ले गए हैं। दूसरी ओर सड़क सुरक्षा अभियान को भी लकड़कट्टे ट्रालियों और बगैर रजिस्ट्रेशन के ट्रालों में ओवरलोड़ लकड़ी भरकर मुख्य मार्गों से ले जा रहे है।

लकड़कट्टे द्वारा मंडी शुल्क भी जमा नही कराया जाता है। इसके बावजूद जिम्मेदार अधिकारियों चुप्पी साधे बैठे हुए हैं। शुक्रवार शाम हजारा से लकड़ी भरा ओवरलोड ट्राला खीरी सीमा में पहुंचा। सम्पूर्णानगर कार्यवाहक थाना इंचार्ज राजकिशोर ने ट्राला पकड़कर अभिलेख मांगे तो चालक अभिलेख दिखाना तो दूर रहा संतोषजनक जवाब नहीं दे सका। इस पर पुलिस ने एमबीएक्ट के तहत ट्रैक्टर ट्राली कब्जे में लेकर सीज कर दिया है। बरामद लकड़ी पूरनपुर कोतवाली के शेरपुर के ठेकेदार की बताई जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Hazara wood laden trolley caught by Sampuranagar police