ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतकिराना व्यापारी की दुकान में लगाई आग, सीसीटीवी में आरोपी कैद

किराना व्यापारी की दुकान में लगाई आग, सीसीटीवी में आरोपी कैद

हजारों का सामान जला, समय रहते आग पर पाया काबूकिराना व्यापारी की दुकान में लगाई आग, सीसीटीवी में आरोपी कैदकिराना व्यापारी की दुकान में लगाई आग,...

किराना व्यापारी की दुकान में लगाई आग, सीसीटीवी में आरोपी कैद
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतWed, 15 May 2024 12:45 AM
ऐप पर पढ़ें

पूरनपुर, संवाददाता। नगर के प्रमुख व्यापारी के गोदाम में अज्ञात व्यक्ति ने आग लगा दी। इसमें हजारों का सामान जल गया। दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपी कैद हो गया। घटना को लेकर खलबली मच गई। मौके पर पहुंचे लोगों ने बमुश्किल इसपर काबू पाया। इससे एक बड़ी घटना होने से बच गई। मामले की तहरीर पुलिस को दी गई है। पुलिस ने पहुंचकर पड़ताल की है।
नगर के रहने वाले संजीव कुमार गुप्ता की मेन मार्केट में रामकृपाल संजीव कुमार फर्म की प्रमुख किराना दुकान है। इसके सामने ही गोदाम है। सोमवार को वह दुकान और गोदाम बंद कर घर चले गए इसी बीच रात 11:30 बजे अज्ञात व्यक्ति ने गोदाम में आग लगा दी। बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई। इसमें एक व्यक्ति आग लगाते देखा जा रहा है। घटना को लेकर खलबली मच गई। मौके पर पहुंचे लोगों ने दमकल कर्मियों की मदद से बमुश्किल आग पर काबू पाया। इससे एक बड़ी घटना होने से बच गई। अगर आग लगती तो मेंन मार्केट में कई दुकानों के अलावा घरों में भी काफी नुकसान होता। जानकारी लगने के बाद डायल पुलिस भी पहुंच गई। इससे एक बड़ी घटना होने से बच गई। आग लगने से 50 किलो धूप की लकड़ी, कपूर, हवन सामग्री, किशमिश धूप चुरा, रुई बत्ती सहित 21 हजार का सामान जला है मामले की तहरीर पुलिस को दी गई है। व्यापार मंडल ने इस घटना पर कड़ी नाराजगी जताई है। कोतवाल संजीव शुक्ला ने भी मौका मुआयना किया। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आग लगाने वाले अज्ञात की पहचान करने में जुटी हुई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।