ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतगाजियाबाद को लखनऊ ने छह विकेट से दी शिकस्त

गाजियाबाद को लखनऊ ने छह विकेट से दी शिकस्त

राज्य स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट के ग्रुप बी के प्री क्वाटर फाइनल मैच में लखनऊ ने गाजियाबाद को छह विकेट से हराकर क्वाटर फाइनल में प्रवेश कर...

गाजियाबाद को लखनऊ ने छह विकेट से दी शिकस्त
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतMon, 05 Feb 2018 12:44 AM
ऐप पर पढ़ें

राज्य स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट के ग्रुप बी के प्री क्वाटर फाइनल मैच में लखनऊ ने गाजियाबाद को छह विकेट से हराकर क्वाटर फाइनल में प्रवेश कर लिया। आज उसका मुकाबला रामपुर से होगा। नवनीत यादव को गेंदबाजी में अच्छा प्रदर्शन करने पर मैन आफ द मैच दिया गया। लखनऊ के कप्तान शुभांश ने टास जीतकर गाजियाबाद को पहले बल्लेबाजी के लिए न्योता दिया। लखनऊ की आक्रमक गेंदबाजी के सामने गाजियाबाद के खिलाड़ी टिक नहीं सके और पूरी टीम 70 रनों पर सिमट गई।

मामूली लक्ष्य को पाने में भी लखनऊ के खिलाड़ियों काे पसीना बहाना पड़ा। उसके चार विकेट जल्दी ही गिर गए। लखनऊ के कप्तान ने अपनी टीम की ओर से सर्वाधिक 27 रन जोड़े। संभल कर खेलते हुए लखनऊ की टीम ने छह विकेट से गाजियाबाद को हरा कर क्वाटर फाइनल में प्रवेश किया। आज क्वाटर फाइनल मुकाबले में रामपुर का लखनऊ से मुकाबला होगा। लखनऊ की ओर से नवनीत को मैन आफ द मैच दिया गया। इस दौरान आयोजन समिति की ओर से अध्यक्ष अनिल महेन्द्रू ,बी क्लीफर्ड, गुरविंदर सिंह, कार्तिक भसीन, सागर धमेजा, पुनीत, अरविंद तिवारी सहित सभी लोग थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें