DA Image
21 सितम्बर, 2020|11:44|IST

अगली स्टोरी

भाजपा की गलत नीतियों की वजह से आत्महत्या कर रहा किसान : पूर्व मंत्री हाजी रियाज

former minister haji riaz ne said farmer committing suicide due to wrong policies of bjp

समाजवादी पार्टी के नि.जिलाध्यक्ष आनन्द सिंह यादव व पूर्व कैबिनेट मंत्री हाजी रियाज अहमद ने क्षेत्र के दर्जनों गांवों का दौरा किया। इस दौरान पार्टी की नीतियों को और भाजपा के जुल्म, ज्यादतियों की लोगों को जानकारी देकर समाजवादी आह्वान पत्र वितरण किए। पूर्व कैबिनेट मंत्री हाजी रियाज अहमद ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी लोकतंत्र का गला घोंटने का काम कर रही है।लखनऊ  में नौजवानों और छात्रों पर लाठीचार्ज व अमानवीय दृष्टि से पिटाई लोकतंत्र का मजाक उड़ाती है। आज देश का किसान भुखमरी की कगार पर है भाजपा की गलत नीतियों की वजह से आत्महत्या कर रहा।

हाजी रियाज अहमद ने पत्र वितरण करते समय जनता से कहा कि भाजपा ऐसा राजनैतिक दल है जिसने सत्ता में आने के बाद जनहित का कोई उल्लेखनीय काम नहीं किया है वह लोकतंत्र के साथ बराबर छल करती रहती है। सपा नि. जिलाध्यक्ष आनन्द सिंह यादव ने कहा कि  आज उत्तर प्रदेश के अन्दर जंगलराज है और कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है। भाजपा की सरकार घमण्ड और अहंकार में है। लोकतंत्र में जनता की आवाज को दबाया कुचला नहीं जा सकता है । वर्ष 2022 में भाजपा का पतन निश्चित है और अखिलेश यादव के नेतृत्व में 351प्लस सीटें जीत कर समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी।

नि. विधानसभा क्षेत्र के अध्यक्ष असलम जावेद अंसारी का आभार व्यक्त करते हुए अभी से चुनाव में जुटने की अपील की है। इस दौरान पूर्व जनरैल सिंह,बलजीत सिंह रंधावा, अजायब सिंह,अमर सिंह बल,अमरजीत सिंह, गुरमीत सिंह बाबा,सर्वजीत सिंह विर्क, मलूक सिंह, हरविन्द्र सिंह मल्ली,सैय्यद इरशाद मियाँ, कुलजीत सिंह कललिया,पलविंदर सिंह संधू, निरंजन कुमार गंगवार,अख्तर खाँ, गुरदीप सिंह मल्लू,शायर अली ,रिंकू पाण्डे,जसविंदर सिंह,नबी जान खां रूपराम कश्यप,शब्बीर कुरैशी, अनीस अंसारी आदि मौजूद रहे।
  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:former minister haji riaz ne said farmer committing suicide due to wrong policies of bjp