ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतकानून-व्यवस्था बनाने सड़कों पर अफसरों संग उतरा फोर्स

कानून-व्यवस्था बनाने सड़कों पर अफसरों संग उतरा फोर्स

अयोध्या में श्री राम मंदिर शिलान्यास के दौरान जिले में सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम रहे। देर रात से ही शुरू हुई चेकिंग बुधवार को पूरे दिन जारी रही। शहर के सभी धार्मिक स्थलों पर सुरक्षा के चाक चौबंद...

कानून-व्यवस्था बनाने सड़कों पर अफसरों संग उतरा फोर्स
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतThu, 06 Aug 2020 03:12 AM
ऐप पर पढ़ें

अयोध्या में श्री राम मंदिर शिलान्यास के दौरान जिले में सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम रहे। देर रात से ही शुरू हुई चेकिंग बुधवार को पूरे दिन जारी रही। शहर के सभी धार्मिक स्थलों पर सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम रहे। मुख्य चौराहों और मिश्रित आबादी वाले इलाकों में भी पुलिस की नजर रही। पुलिस की सर्तकता के चलते कहीं किसी प्रकार की खुराफात करने की हिम्मत भी असमाजिक तत्व नहीं जुटा सके।श्रीराम मंदिर शिलान्यास को लेकर नेपाल और उत्तराखंड बार्डर पर कड़ी सुरक्षा की गई थी।

बार्डर पर छह बैरिया बनाकर असामाजिक तत्वों की चेकिंग की जा रही थी। सुरक्षा के लिहाज से जिले को 14 जोन और 41 सेक्टरों में बांटा गया था। शहर के मोहल्ला खकरा,शेरो वाली मठिया,काला मंदिर,जाटौं का चौराहा,मोहल्ला सुनगढ़ी,मोहल्ला नखाशा,देशनगर आदि इलाकों में पुलिस के अलावा पीएसी के जवान भी तैनात किए गए थे। बुधवार सुबह से ही जिले में धारा 144 लागू होने का एनाउंसमेंट कराकर सर्तक किया जा रहा था। डीआईजी राजेश कुमार पांडेय,एसपी जयप्रकाश समेत पूरा पुलिस फोर्स सुबह से ही भ्रमणशील रहा। एसपी ने लोगों को बाइक जुलूस या अन्य कोई जुलूस निकालने की इजाजत नहीं होने और घर पर ही रहकर जश्न मनाने का अनुरोध किया। एसपी जयप्रकाश ने बताया कि ऐहतियात बरता गया है ताकि कोई असामाजिक तत्व किसी गतिविधि में कामयाब न हो पाए। शहर के अलावा देहात क्षेत्रों में भी पुलिस सर्तक रही। थाना न्यूरिया,जहानाबाद,बरखेड़ा,गजरौला,अमरिया आदि इलाकों में फोर्स एक्टिव रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें