ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतक्वारंटीन सेंटर से सटी दुकान में लगी आग

क्वारंटीन सेंटर से सटी दुकान में लगी आग

पुराने अस्पताल में बने क्वारंटीन सेंटर से सटी एक खाली दुकान में पड़े कूड़े और केमिकल के खाली डिब्बों में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस और...

क्वारंटीन सेंटर से सटी दुकान में लगी आग
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतFri, 29 May 2020 12:09 AM
ऐप पर पढ़ें

पुराने अस्पताल में बने क्वारंटीन सेंटर से सटी एक खाली दुकान में पड़े कूड़े और केमिकल के खाली डिब्बों में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस और फायरब्रिगेड ने स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया।

हादसा बुधवार रात दस बजे कोतवाली क्षेत्र के पुराने अस्पताल में बने क्वारंटीन सेंटर से सटी हुई कुछ खाली दुकानें है। दुकानों में जिला पंचायत और अस्पताल प्रशासन के बीच चल रहे विवाद के कारण फिलहाल खाली पड़ी हुई हैं। इस दौरान एक दुकान पर कुछ लोग कूड़ा करकट और पास ही एक केमिकल फैक्ट्री का कचरा भी डालते रहते हैं,हालांकि कई बार इसका विरोध भी किया गया। बुधवार रात चली तेज हवा के चलते अचानक उसमे आग लग गई। चूंकि वहां पर कैमिकल के डिब्बे भी पड़े हुए थे। इसके चलते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। चूंकि उसी दुकान के बराबर में इलेक्ट्रानिक की दुकानें समेत अन्य दुकानें थी। ऐसे में काफी लोग एकत्र हो गए और आग बुझाने का प्रयास किया। सूचना पर कोतवाली पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची। लगभग 30 मिनट बाद आग पर काबू पाया जा सका।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें