Filed in a case of fabricating illegal relations by trapping in Premjala - प्रेमजाल में फंसाकर अवैध सम्बंध बनाने के मामले में मुकदमा दर्ज DA Image
22 नवंबर, 2019|5:11|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रेमजाल में फंसाकर अवैध सम्बंध बनाने के मामले में मुकदमा दर्ज

शादी का झांसा देकर कई महीनों तक एक युवती का यौन शोषण होता रहा। युवती के गर्भवती होने पर युवक के परिजनों ने शादी करने से मना कर दिया। युवती ने कार्रवाई के लिए पुलिस को तहरीर दी थी। पुलिस ने युवक सहित तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

नगर में रहने वाली युवती का छह महीने पहले रिश्तेदारी के एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मिलने जुलने के दौरान युवक ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ अवैध संम्बंध बना लिए। इससे युवती गर्भवती हो गई। युवती के परिजनों को जब इसकी जानकारी लगी तो वह हतप्रभ रह गए। युवती के भविष्य की चिंता करते हुए उन्होंने युवक और उसके परिजनों से शादी की बात की। युवक के परिजनों ने गर्भपात कराने के बाद शादी करने की बात कही। गर्भपात के बाद से युवती बीमार लगने लगी। इस बीच युवक ने युवती को नगर के एक होटल में बुलाकर उसके मोबाइल में मौजूद मैसेज, फोटो और वीडियो डिलीट कर दिया। आरोप है कि इसके बाद युवक का बर्ताव बदल गया। उसने शादी करने की बात दोबारा करने पर युवती को जान से मारने की धमकी दी। युवती के बताने पर उसके परिजन युवक के घर पहुंचे और शादी करने का प्रस्ताव रखा। उन्होंने भी शादी करने से साफ इनकार करते हुए गाली गालौज करते हुए भगा दिया। युवती ने गुरुवार को कार्रवाई के लिए पुलिस से शिकायत की थी। पुलिस ने युवक फरदीन, शिम्मी और शेर खां के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Filed in a case of fabricating illegal relations by trapping in Premjala