DA Image
25 नवंबर, 2020|4:39|IST

अगली स्टोरी

महिला सिपाही पर टिप्पणी पड़ी भारी, छह सिपाही लाइन हाजिर

महिला सिपाही पर टिप्पणी पड़ी भारी, छह सिपाही लाइन हाजिर

बिलसंडा। हिन्दुस्तान संवाद

सहकर्मी महिला सिपाही के खिलाफ सोशल मीडिया ग्रुप पर अभद्र टिप्पणी करने का बिलसंडा थाने के छह सिपाहियों को अच्छा सबक मिला। इंस्पेक्टर की रिपोर्ट पर एसपी ने सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया। सीओ से मामले की रिपोर्ट मांगी गई है। आरोपी सिपाहियों पर सख्त कार्रवाई के संकेत एसपी ने दिये हैं।

बिलसंडा थाने में तैनात नये सिपाहियों के एक व्हाटसए्प ग्रुप पर दफ्तर की एक सहकर्मी महिला सिपाही के खिलाफ सिपाही ने अभद्र पोस्ट डाल दी। पोस्ट पर एक के बाद एक पांच सिपाहियों ने भी टिप्पणी कर दी। महिला सिपाही ने पोस्ट देखी तो पहले उसने सिपाहियों को जमकर लताड़ लगाई और बाद में रोती हुई इंस्पेक्टर बिरजाराम के पास पहुंची। पोस्ट दिखाते हुए कार्रवाई की मांग की। इंस्पेक्टर ने आरोपी सिपाहियों को बुलाकर जमकर डांटा। पूरे मामले की रिपोर्ट एसपी को दी। इंस्पेक्टर की रिपोर्ट पर एसपी ने सिपाही रवि तवर, रजत कुमार, सचिन कुमार, चेतन कुमार, उमंग गुप्ता व अर्चिन तोमर को तत्काल प्रभाव से प्रशासनिक आधार बताकर लाइन हाजिर कर दिया। एसपी ने सीओ बीसलपुर से मामले की रिपोर्ट मांगी है।

पूरे मामले की जांच कराई जा रही है। प्रारंभिक कार्रवाई करते हुए सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है। जांच रिपोर्ट आने पर और भी कड़ी कार्रवाई की जायेगी। सीओ को मौके पर भेजा है।

जयप्रकाश, एसपी

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Female soldier commented heavily six soldiers line spot