DA Image
1 जनवरी, 2021|6:01|IST

अगली स्टोरी

पीलीभीत : ससुर ने गर्भवती से किया दुष्कर्म, मारपीट कर कराया गर्भपात, पति समेत तीन पर मुकदमा

two brothers rape a disabled woman shikayat karne gaye pati ko pita putra ne kulhadi lekar daudaya c

दहेज न देने पर ससुरालियों ने मारपीट कर विवाहिता की हत्या का प्रयास किया। गर्भवती विवाहिता के साथ ससुर ने दुष्कर्म किया। मारपीट क बाद उसका गर्भपात करा दिया। पुलिस ने कानपुर शहर निवासी ससुरालियों के  खिलाफ विवाहिता की तहरीर पर कोतवाली में एफआईआर दर्ज कर ली है। थाना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला डोरीलाल निवासी एक युवती ने पुलिस को तहरीर दी। जिसमे कहा गया कि उसका विवाह मनु कृष्ण उपाध्याय निवासी सिद्वार्थनगर गोवा गार्डन कल्यानपुर जिला कानपुर शहर से 21 नवंबर 2019 को हुआ था।

आरोप है कि शादी के बाद ससुराल पक्ष के लोगों ने दहेज में चार पहिया गाड़ी की मांग की। उसके पति शराब पीकर उसके साथ मारपीट करते थे और अप्राकृतिक मैथुन भी करते थे। आरोप है कि जब वह तीन माह की गर्भवती थी तो उसके ससुर ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। उस दिन उसके पति डयूटी पर गए हुए थे और वह खाना देने के लिए अपने ससुर के कमरे में गई थी। विरोध करने पर उसके ससुर ने गला दबाकर हत्या का प्रयास किया। एक दिन उसकी सास और पति ने उसके साथ मारपीट की। जिससे उसको ब्लीडिंग होने लगी और वह बेहोश होकर गिर पड़ी। इसके बाद एक चिकित्सक के यहां ले जाकर उसका गर्भपात करा दिया गया।

ससुरालियों ने उसको मारपीट कर घर से निकाल दिया। वह मायके में आ गई,इसके बाद 29 सितंबर को ससुराल पक्ष के लोगों ने माफीनामा लिखकर दिया और अपने साथ ले गए। वहां ले जाकर उसकी सास,पति और ससुर ने मारपीट करते हुए जलाने का प्रयास किया। वह शोर मचाते हुए सड़क पर आ गई। इसके बाद परिवार के लोग उसको घर ले गए। जब घर में उसने आत्महत्या करने की धमकी दी तो ससुराल पक्ष के लोग 28 दिसंबर को सुबह साढ़े आठ बजे उसको पीलीभीत ले आए और गैस चौराहे पर छोड़कर चले गए। पुलिस ने इस मामले में विवाहिता की तहरीर पर पति मनु कृष्ण उपाध्याय,ससुर नीरज उपाध्याय और सास नीलम के खिलाफ मारपीट,दुष्कर्म,गर्भपात,जानलेवा हमला समेत अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली है। इंस्पेक्टर कोतवाली श्रीकांत द्विवेदी ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर विवेचना की जा रही है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Father-in-law rapes pregnant sues three including husband in pilibhit