ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतभगवंतापुर में मेड़ के विवाद में लोहे की राड से जानलेवा हमला

भगवंतापुर में मेड़ के विवाद में लोहे की राड से जानलेवा हमला

मेड़ के विवाद को लेकर गांव के दो पक्ष में विवाद हो गया। कहासुनी होने के बाद जमकर मारपीट हुई। लोहे की राड के हमले से एक युवक लहुलुहान हो गया। उपचार...

भगवंतापुर में मेड़ के विवाद में लोहे की राड से जानलेवा हमला
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतFri, 08 Dec 2023 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

मेड़ के विवाद को लेकर गांव के दो पक्ष में विवाद हो गया। कहासुनी होने के बाद जमकर मारपीट हुई। लोहे की राड के हमले से एक युवक लहुलुहान हो गया। उपचार के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। मामले की तहरीर पुलिस को दी गई है।
कोतवाली क्षेत्र के गांव भवंतापुर निवासी कुलदीप सिंह गुरुवार को खेत में खड़ी फसल में पानी लग रहा था। तभी गांव का ही रहने वाला पड़ोसी खेत स्वामी मेड़ को लेकर झगड़ने लगा। विवाद बढ़ने के बाद दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी। इसके बाद आरोपी ने कुलदीप के सिर पर लोहे की राड से हमला कर दिया। इससे वह जख्मी हो गया। घटना को लेकर कई लोग पहुंच गए। आरोपी शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर चले गए। लहूलुहान अवस्था में घायल को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया। गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर दिया गया। मामले की तहरीर पुलिस को दी गई है। क्राइम इंस्पेक्टर उमेश कुमार ने बताया मेड़ के विवाद को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ है मामले की तहरीर मिली है। जांच की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें