DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फरीदपुर चेयरमैन के जेठ की हादसे में मौत

फरीदपुर चेयरमैन के जेठ की हादसे में मौत

अमरिया में पौटा डैम से कार नहर में गिर गई। कार सवार फरीदपुर की चेयरमैन आरती देवी के जेठ ओमप्रकाश की मौत हो गई। देर रात हुए इन हादसे से हड़कंप मच गया। पुलिसबल गाड़ी को बाहर निकलने की कोशिश में जुटे हैं।

बरेली के फरीदपुर नगर पंचायत की अध्यक्ष आरती देवी के जेठ ओम प्रकाश परिवार के साथ अमरिया के नूरपुर में एक लगन में गए थे।

बाकी लोग वहीं रुक गए और ओमप्रकाश गाड़ी से अकेले ही वापस आ रहे थे। वह करीब छह किलोमीटर दूर पौटा डैम के पास पहुंचे ही थे कि हादसे का शिकार हो गए। यहां पुल बहुत संकरा है। एक ही गाड़ी यहां से एक बार में निकल पाती है। बताया जाता है कि गाड़ी की रफ्तार बहुत तेज थी इसलिए पता ही नहीं चल पाया कि कहां रोड है और कहां नहर आ गई।

देर रात हादसा हो गया। गाड़ी नहर में गिरी तो लोग दौड़े दौड़े मौके पर पहुंचे और गाड़ी बाहर निकलने का प्रयास करने लगे। पुलिस को भी घटना की सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन ये पता नहीं चल पा रहा था कि गाड़ी में कितने लोग सवार हैं। राहत और बचाव कार्य शुरू किया गया। इसी बीच किसी ने गाड़ी की पहचान कर ली। बताया गया कि ये फरीदपुर के चेयरमैन के जेठ की गाड़ी है। तत्काल उसके घर सूचना दी गई। पुलिस ने किसी तरह क्रेन मंगवा कर युवक को बाहर निकाला।

काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका। तब तक परिवार के लोग भी घटनास्थल पर पहुंच गए। देर रात 11 बजे के बाद युवक और गाड़ी क्रेन की मदद से बाहर निकाला जा सका। तब तक ओम प्रकाश ने दम तोड़ दिया था।

पुलिस के खिलाफ आक्रोश

हादसे के बाद काफी देर तक पुलिस गाड़ी को बाहर नहीं निकाल पाई। दो घंटे बाद भी जब गाड़ी बाहर नहीं निकाल पाई तो लोगों का आक्रोश भड़क उठा। लोग पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। कुछ ही देर में ओम प्रकाश कब भाई देव दत्त भी मौके पर पहुंच गए। देर रात तक पुलिस गाड़ी बाहर निकलने का प्रयास करती रही।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Fareedpur Chairman's Jeth death in accident