ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतलूट की फर्जी सूचना ने पुलिस को छकाया

लूट की फर्जी सूचना ने पुलिस को छकाया

टनकपुर हाईवे पर नेहरू पार्क के पास लूट की फर्जी सूचना ने पुलिस को जमकर छकाया। लूट की सूचना पर भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया तो पता चला कि शराबियों में आपस में झगड़ा हो गया था और एक शराबी ने ही...

लूट की फर्जी सूचना ने पुलिस को छकाया
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतWed, 09 May 2018 01:03 PM
ऐप पर पढ़ें

टनकपुर हाईवे पर नेहरू पार्क के पास लूट की फर्जी सूचना ने पुलिस को जमकर छकाया। लूट की सूचना पर भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया तो पता चला कि शराबियों में आपस में झगड़ा हो गया था और एक शराबी ने ही लूट की सूचना पुलिस को दे दी थी। तब जाकर पुलिस ने राहत की सांस ली।

मंगलवार रात साढ़े 10 बजे एक युवक ने यूपी 100 को फोन करके सूचना दे दी कि उसके साथ टनकपुर हाईवे पर नेहरू पार्क के पास चार पांच बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। लूट की सूचना जैसे ही अफसरों को मिली तो हड़कंप मच गया। आनन फानन में यूपी 100 की गाड़ी और ठेका चौकी प्रभारी एहसान अली फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने जब फोनकर्ता से बातचीत की तो वह सामने ही मिल गया। फोनकर्ता शराब के नशे में धुत था। जब ठेका चौकी प्रभारी ने उससे बातचीत की तो पता चला कि शराब पीकर साथी लोगों से विवाद हो गया था। जिसके बाद पीड़ित ने पुलिस को सूचना दे दी। ठेका चौकी प्रभारी एहसान अली ने लूट की सूचना देने वाले युवक की वीडियो भी बनाई। इंस्पेक्टर कोतवाली अनिल कुमार सिंह ने बताय कि शराबी युवक ने पुलिस को सूचना फर्जी दे दी थी। लूट जैसी कोई वारदात हुई ही नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें