ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतअभियान चलने से पहले ही अतिक्रमण हटा ले व्यापारी

अभियान चलने से पहले ही अतिक्रमण हटा ले व्यापारी

कस्बे में बढ़ती चोरी की घटनाओं और सड़कों पर फैले अतिक्रमण को लेकर एसडीएम ने व्यापारियों की बैठक लेकर उन्हें आवश्यक निर्देश...

अभियान चलने से पहले ही अतिक्रमण हटा ले व्यापारी
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतThu, 01 Feb 2018 10:58 PM
ऐप पर पढ़ें

कस्बे में बढ़ती चोरी की घटनाओं और सड़कों पर फैले अतिक्रमण को लेकर एसडीएम ने व्यापारियों की बैठक लेकर उन्हें आवश्यक निर्देश दिए। व्यापारियों से खुद अतिक्रमण हटाने और दुकानों के आगे सीसीटीवी कैमरा लगवाने की भी बात कही। गुरुवार को एसडीएम पुष्पा देबरार ने व्यापारियों की बैठक ली। इसमें कस्बे के व्यापारियों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। एसडीएम ने कस्बे की बाजार में व्यापारियों से अतिक्रमण हटाने और दुकानों में पांच पांच सीसीटीवी कै मरे लगवाने की बात कहीं। व्यापारियों ने शिकायत की कि नगर पंचायत की सड़कों पर लोग अपने पशुओं को बाध देते हैं। एसडीएम ने उनको तत्काल हटाने के निर्देश दिए।

एसडीएम ने कहा कि सभी दुकानदार अपनी अपनी दुकान के सामने कूड़ादान रखें। कस्बे में महिला और पुरुषों के लिए सार्बजनिक शौचालयों को बनबाया जाएगा। नगर में खराब पड़ी स्ट्रीट लाइटे को हटाकर उनकी जगह पर नई लाइटें लगबाने के लिए अधिशासी अधिकारी को निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि जल्द पार्किंग सुबिधा की व्यवस्था कराई जाएगी जिससे नगर में अतिक्रमण न हो। हैंडपम्पों को ठीक कराया जाएगा। कस्बे में अधूरे पड़े शौचालयों को पूरा कराया जाएगा। टाउन एरिया में दुकानों का भी निर्माण कराया जाएगा जिससे नगर पंचायत की आय भी बढ़ेगी और व्यापारियों को बैठने की सुबिधा मिलेगी। कूड़ा डलाव के लिए दो स्थानों को चिन्हित कर दिया गया है। इससे कस्बे में गंदगी से निजात मिल जाएगी। बैठक में ब्यापार मंडल नगर अध्यक्ष अजय गुप्ता, महामंत्री जाबेद सिद्दीकी, कोषाध्यक्ष रामप्रकाश सक्सेना, सर्बेश शर्मा, महेन्द्र गुप्ता, रबि गुप्ता, सौरभ जायसबाल, अरशद सिद्दीकी, अशोक देबल, डा० ओमबाबू शर्मा, मो. जाहिद खां सहित कई ब्यापारी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें