Elephant attacked the trans-sector - हाथी ने ट्रांस क्षेत्र में आकर मचाया उत्पात DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हाथी ने ट्रांस क्षेत्र में आकर मचाया उत्पात

Wild elephant killed three people in border area of Supaul

आबादी के पास हाथी निकलते देख ग्रामीणों के होश उड़ गए हैं। इस दौरान खेत में बनी झोपड़ी गिरा दी। किसानों की धान और गन्ना की फसल तहस-नहस कर दी है। शाम को संपूर्णानगर (खीरी) में हाथियों के पहुंचने पर उत्पात मचाया है। सूचना पर वन विभाग की टीम पहुंच गई। हाथियों को खदेड़ने के लिए टीम बुलाई गई है।

पीलीभीत टाइगर रिजर्व के कंपार्टमेंट में छोड़े गए हाथी अलग-थलग हो गए। इससे उत्पात मचाने पर हाथी को खदेड़ने के लिए 11 सदस्य एक्सपर्ट टीम द्वारा घेराबंदी की गई। इस पर हाथी शारदा नदी पार करके ट्रांस क्षेत्र में गए हैं। रविवार को चंदनगर ने सुबह करीब छह बजे सुंदर यादव के घर के पास होते हुए हाथी निकलने लगे। इस दौरान गांव के लोग घर के बाहर चारपाई पर सो रहे थे।

हाथी निकलते देख लोगों के होश उड़ गए। हाथियों के निकलने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली। ट्रांस क्षेत्र में हाथियों के आने की खबर से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। नाथ खीरी के संपूर्णानगर वन क्षेत्राधिकारी सुभाष चंद्र वर्मा ने बताया है क्षेत्र में हाथी आ गए हैं। रविवार की शाम शाम चार बजे इंदिरानगर और मझरा के पास के खेत में हाथी बैठे हुए हैं। जिन्हें खदेड़ने के लिए टीम बुलाई गई है।

फांसी लगाने से पहले युवक ने भगवान समेत 4 लोगों के नाम लिखा सुसाइड नोट

जिम से शादीशुदा महिला को लेकर फरार,भागने से पहले FB अकाउंट कराया डिलीट

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Elephant attacked the trans-sector