ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतमटैया लालपुर में एक माह से बिजली सप्लाई ठप, प्रदर्शन

मटैया लालपुर में एक माह से बिजली सप्लाई ठप, प्रदर्शन

लगभग एक माह पहले आई आंधी से गांव मटैया लालपुर को जाने वाली एचटी लाइन के तीन पोल टूट गए थे जिनको अभी तक सही नहीं कराया गया है। इससे उपभोक्ताओं को परेशानी काा सामना करना पड़ रहा है। आरोप है कि बिजली...

मटैया लालपुर में एक माह से बिजली सप्लाई ठप, प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतFri, 05 Jul 2019 01:32 AM
ऐप पर पढ़ें

लगभग एक माह पहले आई आंधी से गांव मटैया लालपुर को जाने वाली एचटी लाइन के तीन पोल टूट गए थे जिनको अभी तक सही नहीं कराया गया है। इससे उपभोक्ताओं को परेशानी काा सामना करना पड़ रहा है। आरोप है कि बिजली व्यवस्था सुचारू कराने को लेकर कई बार विभागीय अधिकारियों से की लेकिन ध्यान नहीं दिया गया। इससे आक्रोशित लोगों ने अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।

शीघ्र बिजली व्यवस्था दुरूस्त न होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी गई है। माधोटांडा और रमनगरा उपकेंद्र से जुड़े गांव के उपभोक्ताओं को बिल देने के बावजूद बिजली का भरपूर लाभ नहीं मिल पा रहा है। रमनगरा क्षेत्र के गांव मटैया लालपुर को जाने वाली एचटी लाइन के तीन पोल एक माह पहले आई आंधी से टूट गए थे जो अभी तक सही नहीं कराए गए हैं। इससे पूरे गांव में अंधेरा कायम रहता है। उपभोक्ताओं के घरों पर रखे बिजली उपकरण शोपीस बन गए हैं। मोबाइल चार्ज करने के लिए दूसरे गांव में जाना पड़ता है। बिजली न मिलने से लोग गर्मी में व्याकुल हो रहे हैं। आरोप है कि टूटे पोल सही कराकर बिजली सप्लाई सुचारू कराने की कई बार मांग की गई लेकिन विभागीय अधिकारी ध्यान नहीं दे रहे हैं। अधिकारियों की अनदेखी को लेकर गुरुवार को उपभोक्ता भड़क गए। उन्होंने टूटे पोल के पास एकत्र होकर अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। शीघ्र ही बिजली सप्लाई सुचारू न होने पर उग्र आंदोलन छेड़ने की चेतावनी दी। प्रदर्शन करने वालों में संजय सरकार, सचिन सरकार, रवि मिस्त्री, चित्तरंजन ढाली, काशीराम, रंजीत, जुगल सरकार, भोला सरकार, सुकुमार, रीना, निताई, परितोष सरकार, जगदीश मंडल सहित दर्जनों की संख्या में महिलाएं और पुरुष मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें