DA Image
4 अगस्त, 2020|1:20|IST

अगली स्टोरी

बहन के घर तीज लेकर आए थे भाई, मंदिर पर दर्शन करने जाते समय डंपर ने कुचला, एक की मौत

dumper crushed brothers who brought teej one dead

बहन के घर तीजें लेकर आए भाइयों को तेज रफ्तार डंपर ने कुचल दिया। हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। घटना के परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस के समझाने के बाद परिजन मानें। बाद में शव को पोस्टमार्टम को भेजा गया है। घेराबंदी कर डंपर को पुलिस ने पकड़ लिया।

शाहजहांपुर के पुवायां थाना क्षेत्र के गांव सबली के खुशीराम ने अपनी बेटी पिंकी की शादी पीलीभीत के बिलसंडा थाना क्षेत्र के गांव बमरोली के हरीओम से की है। बुधवार को हरीओम का साला आकाश (18) बहन के घर तीजें लेकर उसे विदा कराने आया था। हरीओम के बड़े भाई का साला देवव्रत उर्फ छोटू निवासी रामपुर बकैनिया भी बहन के लिए तीजें लाया था। गुरुवार सुबह आकाश और देवव्रत बमरोली निगोही रोड पर सूर्यकुंड महुआताल देवी मंदिर पर दर्शन करने जा बाइक से जा रहे थे।

मंदिर के सामने तीव्र पर मोड़ सामने से तेज गति से आ रहे एक शुगर मिल के डंपर ने बाइक को रौंद दिया। काफी दूरतक बाइक घिसटती चली गई। हादसे में आकाश की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पीछे बैठा देवव्रत गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसने खुद ही अपने फोन से परिजनों को हादसे की खबर दी। जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे।

हादसे के बाद भाग रहे डंपर को पुलिस ने बिलसंडा में पकड़ लिया। उसके चालक को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। सूचना पर मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर नरेश कश्यप ने परिजनों को समझाबुझा कर शांत किया। काफी देर बहस के बाद परिजनों ने शव को पोस्टमार्टम को जाने दिया। इंस्पेक्टर नरेश कश्यप ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

भैया... बहना याद करेगी

राखी से चंद दिन पहले ही भाई की मौत के बाद पिंकी बदहवास हो गई। हादसे के वक्त पिंंकी हंसी खुशी पीहर जाने की तैयारी कर रही थी। भाई बहन में बड़ा प्यार था। चार भाई बहनों में आकाश छोटा था इसलिए उसे सभी बेहद प्यार करते हैं। पिता खुशीराम और मां कमलेश भी बेटे की लाश देख बेहोश हो गए। चीखपुकार से बमरोली का माहौल गमगीन हो गया। पिंकी और मधू दोनों बहनें भाई के शव पर विलाप कर राखी के त्योहार को याद कर रो रहीं थीं। प्रधानपति अनिल मिश्रा समेत तमाम लोगों ने परिजनों को ढांढस बंधाया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:dumper crushed brothers who brought teej one dead