ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत, मालिक घायल

ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत, मालिक घायल

गन्ना तुलवाकर घर जा रहे ट्रेक्टर चालक की ट्रेक्टर पलटने से मौत हो गई। हादसे में ट्रैक्टर मालिक भी घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हादसा बरेली हाईवे पर...

ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत, मालिक घायल
हिन्दुस्तान संवाद,जहानाबाद।Fri, 15 Nov 2019 03:45 PM
ऐप पर पढ़ें

गन्ना तुलवाकर घर जा रहे ट्रेक्टर चालक की ट्रेक्टर पलटने से मौत हो गई। हादसे में ट्रैक्टर मालिक भी घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हादसा बरेली हाईवे पर शुक्रवार सुबह हुआ। शहर की एलएच शुगर फैक्ट्री से गन्न तुलवाकर वापस जा रहे किसान का ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर ग्राम जतीपुर और खमरियापुल के बीच पलट गया। हादसे में ट्रैक्टर चला रहे 45 वर्षीय राजेंद्र पुत्र रामेश्वर दयाल की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गांव के ही ट्रैक्टर मालिक वीरेंद्र पाल पुत्र पूरनलाल गंभीर रूप से घायल हो गया। 

हादसे के बाद एकत्र ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी तो जहानाबाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से ट्रैक्टर हटवाकर मृतक का शव निकाला। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भिजवाया है। इंस्पेक्टर जहानाबाद उमेश सोलंकी ने बताया कि अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें