ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतबाइक न देने पर विवाहिता की हत्या, ससुराली फरार

बाइक न देने पर विवाहिता की हत्या, ससुराली फरार

हत्या बाइक न देने पर विवाहिता की हत्या, ससुराली फरार बाइक न देने पर विवाहिता की हत्या, ससुराली फरार बाइक न देने पर विवाहिता की हत्या, ससुराली फरार बाइक न देने पर विवाहिता की हत्या, ससुराली...

बाइक न देने पर विवाहिता की हत्या, ससुराली फरार
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतWed, 17 Jan 2018 12:14 AM
ऐप पर पढ़ें

दहेज में बाइक ने मिलने पर ससुराल में विवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद आरोपी घर से फरार हो गए। रिश्तेदारी से मिली सूचना के बाद मां, भाई घर पहुंचे तो बेटी की लाश देख बिलख उठे। मौके से ही 100 डायल पुलिस को फोन किया। पति, सास के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है।थाना क्षेत्र के गांव बमरोली की कांता देवी ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी लक्ष्मी की शादी तीन साल पहले बिलसंडा के ही गांव हरूनगला के नन्हेलाल के बेटे बिजनेश के साथ की थी। शादी में सामथ्र्य अनुसार दान दहेज भी दिया, मगर फिर भी पति व अन्य ससुराली बाइक की मांग को लेकर बेटी को प्रताड़ित करते थे।

दामाद शराबी प्रवृत्ति का था। छोटी छोटी बातों पर बेटी की पिटाई करता था। कई बार उसने फोन पर अपनी प्रताड़ना बयां की। आरोप है कि मंगलवार सुबह उन्हें सूचना मिली कि गांव में बेटी के साथ अनहोनी घट गई। मां अपने बेटों के साथ मौके पर पहुंची तो ससुराल में बेटी की लाश पड़ी थी। जिसे देख मां और भाई बिलख उठे। ससुराली फरार हो चुके थे। मृतका के भाई ने 100 डायल पुलिस व एसओ को फोन किया। पुलिस मौके पर पहुंची। जांच पड़ताल के बाद लोगों के बयान लिए। शाम को मृतका की मां की तहरीर पर पुलिस ने पति बिजनेश व सास के खिलाफ दहेज हत्या के आरोप में केस दर्ज किया। आरोप लगाया कि बेटी की या तो गला दबाकर हत्या की गई, या फिर उसे मारकर फांसी पर लटकाया गया। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है। शव को कब्जे में लिया है। एसडीएम को भी मामले की सूचना दी गई। पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

मासूम शरद के सिर से छिना ममता का साया

लक्ष्मी की मौत के बाद उसका दो साल का मासूम बेटा शरद बिलखता रह गया। मां की मौत के बाद मासूम के सिर से मां की ममता का साया छिन गया। उसकी जिस एक किलकारी पर हररोज मां दौड़ी चली आती थी आज घंटों रोने के बाद भी वो मां उसे दिखाई नहीं दी। मासूम सिसक.सिसक कर रोता रह गया। तमाम लोग यह कहते दिखे कि इस मासूम का क्या कसूर? उसकी परवरिश को लेकर भी लोग चिंतित दिखे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें