ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतडीएम ने सीएमओ का वेतन रोका

डीएम ने सीएमओ का वेतन रोका

जिला टास्क फोर्स समिति व कोविड-19 टीकाकरण के संक्रमण के बचाव के लिए आयोजित समीक्षा बैठक में डीएम ने टीकाकरण में आपेक्षित प्रगति न मिलने पर सीएमओ का...

डीएम ने सीएमओ का वेतन रोका
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतTue, 16 Mar 2021 03:24 AM
ऐप पर पढ़ें

पीलीभीत। हिन्दुस्तान संवाद

जिला टास्क फोर्स समिति व कोविड-19 टीकाकरण के संक्रमण के बचाव के लिए आयोजित समीक्षा बैठक में डीएम ने टीकाकरण में आपेक्षित प्रगति न मिलने पर सीएमओ का वेतन रोक दिया। साथ ही कहा कि लापरवाह एमओआईसी, आशा, एएनएम को चिन्हित करने के निर्देश दिए।

अपर मुख्य चिकित्साधिकारी को डीएम पुलकित खरे ने बैठक में निर्देशित किया कि गांवों में चौपाल में जाकर लोगों को जागरूक करें। जनपद के पांच प्राइवेट शारदा अस्पताल, डा सचान अस्पताल, एसएस हास्पिटल, भारत सेठी एवं अनुज नर्सिंग होम में भी आईडी दिखा कर निर्धारित शुल्क पर टीकाकरण कराने की मानीटरिंग करें। होम आईसोलेशन मानीटिरिंग टीम, टेस्टिंग कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग मानीटिरिंग टीम, एम्बुलेंस सहित अन्य महत्वपूर्ण बिन्दुओं पर चर्चा की गई। सर्विलांस टीम की सक्रियता सुनिश्चित करने को कहा। सीडीओ श्री प्रशान्त श्रीवास्तव, एएडीएम अतुल सिंह, सीएमओ डा. सीमा अग्रवाल, परियोजना निदेशक अनिल कुमार, डीडीओ योगेन्द्र पाठक, एसीएमओ डा. सीएम चतुर्वेदी मौजूद रहे।

कोरोना टीका के रजिस्ट्रेशन में बुजुर्गों को परेशानी

हजारा। हिन्दुस्तान संवाद

कोरोना टीका को लेकर स्वास्थ्य वर्करों और बुजुर्गों को अस्पताल से दूर जाना पड़ा । मोबाइल नेटवर्क ढूंढ कर सड़क के किनारे बैठकर बुजुर्गों का रजिस्ट्रेशन किया। शाम तक पचास से अधिक लोगों ने टीके लगाए गए हैं ।

ट्रांस क्षेत्र के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भरतपुर हजारा समेत मोबाइल नेटवर्क की दिक्कत से जूझना पड़ रहा है। यह हाल तब हो रहा है जब डिजिटल इंडिया का दावा है। कोरोना के बढ़ते मामले पर अस्पताल में रविवार को छोड़कर सभी दिन टीकाकरण करने के निर्देश दिए गए हैं । नेटवर्क की समस्या के चलते बुजुर्गों को टीकाकरण अभियान टलता रहा। फार्मासिस्ट सुनील वर्मा, एएनएम पूजा, रंजना सिंह ,गीता मैंनेरो, स्वास्थ्य वर्कर सुभाष चंद्र आदि द्वारा मोबाइल से रजिस्ट्रेशन किए गए है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें