ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतडीएम-एसपी ने वैक्सीनेशन और कोरोना कर्फ्यू का जाना हाल

डीएम-एसपी ने वैक्सीनेशन और कोरोना कर्फ्यू का जाना हाल

सड़कों पर अनावश्यक घूम रहे लोगों को दौड़ाया। डीएम-एसपी ने पूरनपुर पहुंचकर सीएचसी में वैक्सीनेशन का हाल देखा। एमओआईसी को टीकाकरण में तेजी लाने के...

डीएम-एसपी ने वैक्सीनेशन और कोरोना कर्फ्यू का जाना हाल
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतSat, 22 May 2021 03:34 AM
ऐप पर पढ़ें

डीएम-एसपी ने पूरनपुर पहुंचकर सीएचसी में वैक्सीनेशन का हाल देखा। एमओआईसी को टीकाकरण में तेजी लाने के निर्देश दिए। हैं। इसके बाद नगर की सड़कों पर पैदल घूमकर कोरोना कर्फ्यू का हाल जाना। बेवजह सड़कों पर घूम रहे लोगों को दौड़ाया गया। नगर के कई मेडिकल स्टोर भी चेक किए। एसपी ने कोतवाली का निरीक्षण कर आवश्यक दिशानिर्देश दिए।

शुक्रवार को डीएम पुलकित खरे और एसपी किरीट कुमार राठौर ने पूरनपुर सीएचसी का निरीक्षण किया। अफसरों के पहुंचने से पहले ही यहां व्यवस्थाएं चाक-चौबंद कर ली गई। अफसरों को खुश करने के लिए गोले बना लिए गए थे। डीएम ने एमओआईसी डा. प्रेम सिंह से टीकाकरण की जानकारी ली। फिर सड़कों पर पैदल घूम कर कोरोना कर्फ्यू की जानकारी ली। इस दौरान कई मेडिकल स्टोरों को भी चेक किया गया। पूरनपुर मेडिकल स्टोर में खामियां मिलने पर जुर्माना लगाया गया। डीएम एसपी को देख कर सड़कों पर अनावश्यक घूम रहे लोग भागते नजर आए। एसपी ने कोतवाली में दस्तावेजों का निरीक्षण किया। कोतवाली परिसर में कंडम वाहनों की नीलामी के लिए कोतवाल से कहा गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें