ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतडीएम,एसपी ने कोतवाली और अस्पताल का किया निरीक्षण

डीएम,एसपी ने कोतवाली और अस्पताल का किया निरीक्षण

डीएम और एसपी ने पूरनपुर कोतवाली और अस्पताल का भी निरीक्षण किया। उन्होंने कोतवाली में रजिस्टर चेक कर कार्यो कोपूरा करने के आदेश...

डीएम,एसपी ने कोतवाली और अस्पताल का किया निरीक्षण
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतWed, 02 Oct 2019 12:59 AM
ऐप पर पढ़ें

डीएम और एसपी ने पूरनपुर कोतवाली और अस्पताल का भी निरीक्षण किया। उन्होंने कोतवाली में रजिस्टर चेक कर कार्यो कोपूरा करने के आदेश दिए।

अस्पताल में दोनों अधिकारियों के पहुंचने से पहले ही गायब डाक्टर और कर्मचारी पहुंच गए।समाधन दिवस िनपटाने के बाद डीएम, और एसपी ने कोतवाली और अस्पताल का भी निरीक्षण किया। कोतवाली पहुंचकर डीएम ने त्यौहार और रजिस्टर नंबर चार चेक किया। प्रभारी निरीक्षक कक्ष के पीछे गंदगी देखकर उन्होंने सफाई के निर्देश दिए। इस दौरान उन्होने हवालात भी देखी।

कोतवाली परिसर में खड़े वाहनों को निस्तारित कर उन्हें हटाने के बारे में भी कहा। इसके अलावा दोनों अधिकारियों ने कोतवाल से भी क्षेत्र में अपराध स्थिति को लेकर भी जानकारी की।

कोतवाली का निरीक्षण करने के बाद डीएम अबौर एसपी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। इस दौरान इमरजेंसी कक्ष में डाक्टर की कुर्सी पर एक प्राइवेट कर्मचारी को बैठा देखकर उससे पूछताछ करते हुए चेतावनी दी। उनके पहुंचने से पहले अपने चैंबर छोड़ चुके डाक्टर और कर्मचारियों जानकारी लगी तो वह उल्टे पांव पीछे के दरवाजे से अस्पताल पहुंच गए।

निरीक्षण के दौरान उन्होंने एमओआईसी से साफ सफाई के अलावा मरीजों को बेहतर सुविधाएं देने को भी कहा। अधिकारियों के इस निरीक्षण से हडकंप मचा रहा। हांलाकि उनके आने की जानकारी लगते ही कोतवाली और अस्पताल में व्यवस्थाएं चाक चौबंद कर ली गईं थी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें