ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतगंदगी देख डीएम भड़के डीएम, साफ-सफाई को दिए निर्देश

गंदगी देख डीएम भड़के डीएम, साफ-सफाई को दिए निर्देश

डीएम पुलकित खरे ने बुधवार को जिला प्रशिक्षण कार्यालय का औचक निरीक्षण किया, जहां डीमए ने गंदगी देख नाराजगी जताई। डीएम ने जिला प्रशिक्षण अधिकारी डा....

गंदगी देख डीएम भड़के डीएम, साफ-सफाई को दिए निर्देश
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतThu, 28 Jan 2021 03:10 AM
ऐप पर पढ़ें

पीलीभीत। हिन्दुस्तान संवाद

डीएम पुलकित खरे ने बुधवार को जिला प्रशिक्षण कार्यालय का औचक निरीक्षण किया, जहां डीमए ने गंदगी देख नाराजगी जताई। डीएम ने जिला प्रशिक्षण अधिकारी डा. सुनील वर्मा को सख्त निर्देश दिए कि साफ-सफाई पर विशेष ध्यान दिया जाए।

निरीक्षण के दौरान कार्यालय में स्टाफ कम मिलने पर डीएम ने जानकारी की तो जिला प्रशिक्षण अधिकारी ने बताया कि कुल चार लोगों का स्टाफ है, जिसमें लेखाकार व अनुसेवक को बरेली कार्यालय में भेजा गया है। एक कर्मचारी अवकाश पर हैं। इसके बाद डीएम ने प्रशिक्षण रूम की व्यवस्थाएं देखी। इसी क्रम में डीएम ने परिसर की वाउण्ड्रीवाल बनाए जाने के निर्देश दिए। शौचालय में गन्दगी पर नियमित साफ सफाई कराने के कडे़ निर्देश दिए।

डीएम ने जिला पंचायत के कार्यो की समीक्षा की

जिला पंचायत भवन में बुधवार को डीएम पुलकित खरे ने प्रशासक के रुप में कार्यभार देखा। इसमें डीएम ने पंजीकृत ठेकेदारों की सूची मांगी। राजस्व वसूली किन किन क्षेत्रों से की जाती है, इस सम्बंध में नियमावली दें। निर्माण कार्यो से सम्बंधित डीएम ने कहा कि 2018-19 में पूर्ण किए गए कार्यो व 2020-21 में पूर्ण व चल रहे कार्यों की भी सूची तैयार कर दें। कार्यालय के आठ चतुर्थ कर्मचारियों को पंचायत भवन के पीछे खाली भूमि में साफ सफाई कार्य पूरा कराए। निरीक्षण के दौरान सीडीओ श्रीनिवास मिश्रा, एसडीएम योगेंद्र कुमार आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें