ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतसड़क पर भरे पानी को लेकर प्रदर्शन

सड़क पर भरे पानी को लेकर प्रदर्शन

बेमौसम हुई बारिश ने नगर पालिका परिषद की पोल खोलकर रख दी। सड़कों पर पानी भर जाने से लोग घरों से निकलने से कतराते रहे। रोजमर्रा के काम करने वाले लोगों को मजबूरन पानी में घुसकर निकलना पड़ा। वहीं बच्चों को...

सड़क पर भरे पानी को लेकर प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतSat, 18 Jan 2020 12:21 AM
ऐप पर पढ़ें

बेमौसम हुई बारिश ने नगर पालिका परिषद की पोल खोलकर रख दी। सड़कों पर पानी भर जाने से लोग घरों से निकलने से कतराते रहे। रोजमर्रा के काम करने वाले लोगों को मजबूरन पानी में घुसकर निकलना पड़ा। वहीं बच्चों को भी भीगते हुए सड़क से गुजरना पड़ा। इसको लेकर मोहल्ले के लोगों ने विरोध प्रदर्शन कर नाराजगी जताई।

लोगों का कहना है कि सड़क निचली होने से हल्की सी बरसात में ही पानी भर जाने से काफी दिक्कत होती है। पानी भरा होने से लोगों को घरों से बाहर निकलने में भी काफी दिक्कत उठानी पड़ी। मजदूर और स्कूली बच्चों को गंदे पानी से गुजर कर निकलना पड़ा। महिलाएं और बच्चे घरों में ही कैद होकर रह गए। बरसात होने से निचले घरों में पानी भरने से लोगों को काफी मुसीबत उठानी पड़ी। नगर के ही मोहल्ला चौक वार्ड नंबर 14 में निचली सड़क होने से बरसात का पानी भर गया। इसको लेकर लोगों में काफी नाराजगी देखी गई। मोहल्ले के ही लोगों ने नाराजगी जताकर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन करने वालों में पूर्व सभासद लियाकत अली भूरे भाई, राहुल गुप्ता, अशोक मिश्रा, शाहिद हुसैन, जयकिशन, अर्जुन, इरफान सहित कई लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें