ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतएक दिसंबर को मतगणना हटाने की मांग

एक दिसंबर को मतगणना हटाने की मांग

सब्जी मंडी आढ़ती संघ ने नगर निकाय चुनाव की एक दिसंबर को कराने वाली मतगणना हटाने की मांग को लेकर तहसील कार्यालय पर प्रदर्शन किया। एसडीएम के माध्यम से चुनाव आयोग को मांग पत्र देकर एक दिसंबर को मतगणना...

एक दिसंबर को मतगणना हटाने की मांग
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतTue, 31 Oct 2017 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

सब्जी मंडी आढ़ती संघ ने नगर निकाय चुनाव की एक दिसंबर को कराने वाली मतगणना हटाने की मांग को लेकर तहसील कार्यालय पर प्रदर्शन किया। एसडीएम के माध्यम से चुनाव आयोग को मांग पत्र देकर एक दिसंबर को मतगणना हटाने की मांग की।बीसलपुर सब्जी मंडी आढ़ती संघ ने तहसील कार्यालय पर प्रदर्शन किया। एसडीएम के माध्यम से राज्य निर्वाचन आयोग को दिए ज्ञापन में कहा है कि एक दिसंबर को मतगणना कराने की तिथि तय की गई है। उसी दिन पूरे देश में जुलूस-ए- मोहम्मदी ईदमिलादुन्नबी मनाया जाएगा।

ऐसे में लोगों को बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। मुस्लिम समाज के लोग मतगणना में एजेंट आदि नहीं बन पाएंगे। सब्जी मंडी आढ़ती संघ से जुड़े मुस्लिम समाज के लोगों ने मतगणना एक दिसंबर की जगह दो दिसंबर को कराने की मांग की। प्रदर्शन करने वालों में अलाउद्दीन मंसूरी, मेहरबान, राशिद खां, मुजाहिद खां, मो. सलीम, जाकिर अली, बसीम खां, मो. रईस खां, आरिफ खां, शरीफ अहमद, सज्जन खां, मो. शाहिद, फरियाद शाह, इमरान, जुल्फकार बेग, ताहिर बेग, निराले खां, तस्लीम बेग, रिजवान शाह, मुस्तफा, अफजाल, शराफत अली, बाबू खां सहित बड़ी संख्या में लोग शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें