DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मकान की दीवार गिरने से बच्चे की मौत

मकान की दीवार गिरने से बच्चे की मौत

बीसलपुर के मोहल्ला शिवाजी नगर कॉलोनी में मकान की दीवार से दबकर बच्चे की मौत हो गई। जिससे परिवार में कोहराम मच गया। घटना की सूचना मिलते ही तहसीलदार और राजस्व टीम मौके पर पहुंच गई।

बीसलपुर के मोहल्ला शिवाजी नगर कॉलोनी के मुकेश कुमार भूमिहीन गरीब है। मजदूरी कर वह अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा है। सरकार ने उसे प्रधानमंत्री आवास का लाभ दिया है। आवास बनाने के लिए वह पुराने मकान की दीवार तोड़ रहा था। सुबह उसका बेटा निखिल (5) दीवार के पास बैठा खेल रहा था। इसी दौरान अचानक पूरी दीवार भरभराकर उसके ऊपर गिर गई। इससे बच्चे की दीवार से दबकर मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर तहसीलदार व राजस्व टीम मौके पर पहुंच गई। मां मुन्नी देवी का रो-रोकर बुराहाल हो गया है।

इकलौते बेटे की मौत से टूट गए माता-पिता के सपने : मुकेश कुमार की तीन बेटियां हैं। इकलौता पुत्र निखिल सबसे छोटा है। इकलौता पुत्र होने के कारण माता-पिता की आंखों का निखिल तारा था। मंगलवार को वह सुबह दीवार के निकट खेल रहा था। परिवार के लोग अंदर थे कि अचानक दीवार गिर गई और कुछ पलों में घर में मकान मिलने की खुशियां गमों में बदल गई। मुकेश व उसकी पत्नी मुन्नी को जब यह पता चला कि सरकार ने रहने के लिए उन्हें प्रधानमंत्री आवास दिया है तो दोनों में खुशी का ठिकाना न रहा, लेकिन मंगलवार को अचानक इकलौते बेटे की मौत के बाद मां बाप रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Death of child falling from house wall