ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतसाइबर ठग ने दिया चैलेंज, गर्लफ्रेंड का नंबर दो, खोल दूंगा सारे राज

साइबर ठग ने दिया चैलेंज, गर्लफ्रेंड का नंबर दो, खोल दूंगा सारे राज

मेडिकल कारोबारी को साइबर ठग ने अजीबोगरीब चैलेंज दे दिया। पहले तो उसने कारोबारी को ठगने की कोशिश की और नाकाम रहने पर साथ काम करने का आफर दे दिया। इतना ही नहीं, ठग ने कारोबारी से कहा कि अपनी गर्लफे्रंड...

साइबर ठग ने दिया चैलेंज, गर्लफ्रेंड का नंबर दो, खोल दूंगा सारे राज
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतTue, 12 Feb 2019 02:03 PM
ऐप पर पढ़ें

मेडिकल कारोबारी को साइबर ठग ने अजीबोगरीब चैलेंज दे दिया। पहले तो उसने कारोबारी को ठगने की कोशिश की और नाकाम रहने पर साथ काम करने का आफर दे दिया। इतना ही नहीं, ठग ने कारोबारी से कहा कि अपनी गर्लफे्रंड का मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी मैसेज कर दो। उसकी मोबाइल का हर राज उसे बता देगा। ठग खुद को हरियाणा का बता रहा है और साथ ही दावा किया कि पुलिस भी उसे कभी ट्रेस नहीं कर सकती।

रामजानकी मंदिर के पास मेडिकल स्टोर संचालक के पास सोमवार को दोपहर फोन आया। काल करने वाले ने कारोबारी से एक दवा के दो पैकेट देने को कहा जिसकी कीमत करीब 400 रुपये थी। उसने पेमेंट पेटीएम से आनलाइन करने की बात कही। कुछ देर बाद एक ओटीपी का मैसेज कारोबारी के मोबाइल नंबर पर आया और तुरंत ही उस युवक का दोबारा फोन आ गया। उसने बहाने से वह ओटीपी पूछा तो कारोबारी समझ गया कि उसके साथ ठगी की कोशिश हो रही है। उसने युवक को हड़काया। इस पर साइबर ठग ने बेखौफ बताया कि वह हरियाणा का है और रोजाना 40 से 50 हजार रुपये कमा रहा है। एमए करने के बाद नौकरी नहीं मिली तो उसने मोबाइल नंबर, ईमेल हैक करना सीख लिया। इतना ही नहीं, उसने कारोबारी को आफर दे दिया कि साथ मिलकर काम करे। शहर के बड़े कारोबारियों का उसे नंबर दे। ठगी में जो कमाई होगी, वह आधा बांट लेंगे। उसने मेडिकल कारोबारी से कहा, मुझे अपनी गर्लफे्रंड का मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी दे दो। सिर्फ 20 मिनट में मोबाइल पर चल रहा व्हाट्सएप, ट्विटर की पूरी चैटिंग पता चल जाएगी। इतना ही नहीं, गर्लफें्रड का व्हाट्सएप भी उसके मोबाइल पर चलने लगेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें