ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतफुटओवरब्रिज का संपर्क मार्ग खस्ताहाल, परेशान

फुटओवरब्रिज का संपर्क मार्ग खस्ताहाल, परेशान

ओवरब्रिज के संपर्क मार्ग के खस्ताहाल होने से वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस संपर्क मार्ग की मरम्मत कराने की दिशा में नगर पालिका परिषद ने कोई कदम नहीं उठाए हैं। गहरे गड्ढों में...

फुटओवरब्रिज का संपर्क मार्ग खस्ताहाल, परेशान
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतMon, 03 Aug 2020 07:23 PM
ऐप पर पढ़ें

ओवरब्रिज के संपर्क मार्ग के खस्ताहाल होने से वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस संपर्क मार्ग की मरम्मत कराने की दिशा में नगर पालिका परिषद ने कोई कदम नहीं उठाए हैं। गहरे गड्ढों में फंसकर वाहन चालक चुटैल हो रहे हैं।

शहर के पीलीभीत-भोजीपुरा रेलमार्ग पर कई साल पहले ओवरब्रिज का निर्माण कराया गया था। इसके बाद टनकपुर से बीसलपुर व बरेली दिशा की ओर जाने वाले लोगों को आवागमन में आसानी हो गई। वह अपना सफर आसानी से तय कर पा रहे हैं। ओवरब्रिज के दोनों ओर पैदल आवागमन के लिए रोड का निर्माण किया गया था। ताकि लोग पैदल और बाइक से आ जा सकेंगे। संपर्क मार्ग की देखरेख न होने की वजह से खस्ताहाल हो गया है। संपर्क मार्ग में कई फुट के गहरे गड्ढे हो गए हैं, जिनमें दुपहिया वाहन गिरकर फंस जाते हैं। वाहन चालक भी घायल हो जाते हैं। मार्ग जर्जर होने की वजह से वाहन चालक पेट्रोल पंप की तरफ से होकर गुजरते हैं। ये मार्ग कई महीने से जर्जर हालत में है। इस मार्ग की मरम्मत कराने की दिशा में नगर पालिका कोई सुधि नहीं ले रहा है।

----

स्टेशन रोड पर भी गहरे गड्ढे

शहर के छतरी चौराहा से नावेल्टी चौराहा तक सीमेंटेड रोड का निर्माण एक दशक पहले कराया गया था। उसके बाद मरम्मत कराने की दिशा में कोई कार्रवाई नहीं की गई है। वर्तमान समय में स्टेशन रोड पर गहरे गहरे गड्ढे हैं। इन गड्ढों को समतल कराने की दिशा में कई बार पालिका ने प्रयास किया। लेकिन हर बार मौसम का हवाला देकर काम को टाल दिया जाता है। मुख्य सड़क पर गहरे गड़ढे होने से लोगों को काफी दिक्कत हो रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें