ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतसीएमएस के बीच विवाद के बाद रुका दीवार का निर्माण

सीएमएस के बीच विवाद के बाद रुका दीवार का निर्माण

जिला पुरुष अस्पताल के रैन बसेरा के लिए रास्ते को लेकर हुए दोनों सीएमएस के बीच विवाद के बाद महिला अस्पताल के रैन बसेरा में बन रही दीवार का निर्माण कार्य रोक दिया गया। विवाद की जानकारी दोनों सीएमएस ने...

सीएमएस के बीच विवाद के बाद रुका दीवार का निर्माण
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतTue, 08 Jan 2019 12:25 AM
ऐप पर पढ़ें

जिला पुरुष अस्पताल के रैन बसेरा के लिए रास्ते को लेकर हुए दोनों सीएमएस के बीच विवाद के बाद महिला अस्पताल के रैन बसेरा में बन रही दीवार का निर्माण कार्य रोक दिया गया। विवाद की जानकारी दोनों सीएमएस ने प्रशासनिक अधिकारियों को दी है। अब सिटी मजिस्ट्रेट के निरीक्षण के बाद ही रास्ते का विवाद हल होगा। सिटी मजिस्ट्रेट ने फिलहाल यथास्थित बनाए रखने के लिए कहा है। रास्ते को लेकर दोनों सीएमएस के बीच तनाव अभी बना हुआ है।

जिला अस्पताल के रैन बसेरा को एंबुलेंस चालकों से मुक्त कराने के बाद उसे ठीक कराया जा रहा है। रैन बसेरा तक आने का रास्ता मात्र सीएमओ कार्यालय से होकर आता है। मदर चाइल्ड विंग निर्माण के दौरान महिला अस्पताल से रास्ता खोला गया था जो अब बंद करा दिया गया है। पुरुष अस्पताल के रैन बसेरा के लिए यहां के सीएमएस अब उसी बंद किए गए रास्ते को खुलवाने की बात कह रहे हैं। महिला अस्पताल की सीएमएस वह रास्ता नहीं होने की बात कहते हुए अपना ऐतराज जता रही हैं। रविवार को महिला अस्पताल की सीएमएस ने गेट के पास पक्की दीवार का निर्माण शुरू करा दिया। इसका मकसद उनके रैन बसेरा में रहने वाले तीमारदारों की सुरक्षा था। इसकी जानकारी होने पर पुरुष अस्पताल के सीएमएस मौके पर पहुंच गए थे। इसके बाद रास्ते को लेकर दोनों सीएमएस के बीच जमकर नोकझोंक हुई थी और विवाद बढ़ गया था। बातचीत होने पर पुलिस ने दोनों को शांत करा दिया गया था। मौके पर हो रहे दीवार निर्माण को बंद करा दिया गया था। सीएमएस डा. अनीता चौरसिया ने इसकी सिटी मजिस्ट्रेट को फोन पर सूचना दी थी तो डा. रतनपाल सिंह सुमन ने डीएम को जानकारी दी।

अधिकारियों तक मामला पहुंच जाने से अब सिटी मजिस्ट्रेट के निरीक्षण तक काम को रोक दिया गया। निरीक्षण के बाद ही रास्ते का फैसला होगा। इधर रैन बसेरा के लिए अस्पताल के अंदर से ही निकास होने की बात कही जा रही है। इसे पुरुष अस्पताल के सीएमएस मान नहीं रहे हैं। जेई विश्राम सिंह ने भी महिला अस्पताल से कोई रास्ता नहीं होने की बात कही है। मौके पर काम को रोक दिया गया है पर दोनों सीएमएस के बीच रास्ते को लेकर तनाव बना हुआ है। सीएमएस डा. अनीता चौरसिया ने बताया कि सिटी मजिस्ट्रेट ने खुद आकर देखने की बात कही है। ऐसे में काम को फिलहाल रोक दिया गया है। इस मामले को लेकर सोमवार को दूसरे दिन भी दोनों सीएमएस के बीच एक बार फिर तकरार होते-होते बची।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें