ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतयूरिया की किल्लत को किसानों के साथ उठा रही कांग्रेस

यूरिया की किल्लत को किसानों के साथ उठा रही कांग्रेस

एक बार फिर यूरिया किल्लत पर जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष हरप्रीत सिंह चब्बा के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने राज्यपाल को संबंधित सदर तहसीलदार विवेक मिश्रा को ज्ञापन सौंपा। इसमें प्रदेश में यूरिया...

यूरिया की किल्लत को किसानों के साथ उठा रही कांग्रेस
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतThu, 27 Aug 2020 03:14 AM
ऐप पर पढ़ें

एक बार फिर यूरिया किल्लत पर जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष हरप्रीत सिंह चब्बा के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने राज्यपाल को संबंधित सदर तहसीलदार विवेक मिश्रा को ज्ञापन सौंपा। इसमें प्रदेश में यूरिया की भारी किल्लत को दूर करने की मांग की गई।

कहा कि सरकार सहकारी समितियों एवं खुले बाजार में भरपूर मात्रा में यूरिया खाद उपलब्ध कराए। जिलाध्यक्ष चब्बा ने कहा कि किसानों की लड़ाई सिर्फ कांग्रेस लड़ रही है। अगर यूरिया कि किल्लत खत्म नहीं हुई तो बड़ा आन्दोलन किया जाएगा। इस मौके पर वासुदेव ठाकुर, चंद्रशेखर, मोतीराम, रवि राजपूत, नरेंद्रपाल, लईक, रामकृष्ण, रामलाल आदि मौजूद रहे।

तहसील अध्यक्ष गठन पर चर्चा

किसान कांग्रेस के प्रभारी विपुल गुप्ता ने बुधवार को कांग्रेस के कैंप कार्यालय पर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इसमें जिला किसान कांग्रेस का अध्यक्ष और तहसीलों के अध्यक्षों केगठन पर विस्तार से चर्चा की गई। इस दौरान विपुल ने किसानों की समस्याओं पर विस्तार से चर्चा की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें